Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कलूण्ड नगरी पंचायत के हर घर को दिए गए कूड़ेदान

नगरी(पालमपुर),साहिल नाग
ग्राम पंचायत कलूण्ड नगरी के प्रधान नरिंदर भट्ट ने अपनी पंचायत में हर घर तक कूड़ेदान पहुंचाने का जो संकल्प लिया था उसे उन्होंने पूरा कर दिया । जिसमें एक कार्यक्रम के दौरान पंचायत के सभी परिवारों को कूड़ेदान वितरित किये गये। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने शिरकत की।



कार्यक्रम के मुख्यतिथि बूल फेडरेशन के चेयरमैन ओर भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर द्वारा सभी लोगों को एक एक कूड़ेदान दिया गया।
त्रिलोक कपूर ने प्रधान नरिन्द्र भट्ट के आग्रह पर आश्वासन दिया कि नगरी में वूल फेडरेशन के विभाग की एक बहुत बड़ी इकाई लगाई जाएगी जिस से यहां के आसपास के लोगो को रोजगार के साथ साथ उनकी आजीविका बढ़ाने का भी साधन मिलेगा।
त्रिलोक कपूर ने प्रधान नरिन्द्र भट्ट की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में पंचायत ने कई कीर्तिमान स्थापित किये है और कई ऐसे काम हुए है जो कई वर्षों से रुके पड़े थे। एक छोटी सी पंचायत में दो दो सामुदायिक भवन, सुलभ शौचालय , टाइल युक्त रास्ते, ओर पूरे ब्लॉक की 46 पंचायतों में से एक मात्र प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम पंचायत चुनी गई। जिसके कारण इस पंचायत को 20 लख की अतिरिक्त धनराशि मिली।


इस उपलक्ष्य पर बीडीओ श्री के एस राणा , बिजली विभाग के एक्सन पी सी कपूर , एसडीओ परवीन ओर एसडीओ अनिल धीमान , लोकनिर्माण विभाग के एसडीओ संजय सूद , जल शक्ति विभाग से जेई अशोक कुमार , भू संरक्षण अधिकारी राकेश पटियाल , वीडीसी स्वर्णा देवी , डॉक्टर बंटी ,सुमन वर्मा , सचिव संसार चंद , तकनीकी सहायक पवन गुलेरिया ,संजय , पराक्रम , साहिल , चंचल , सभी वार्ड मेंबर , मौजूद रहे।
प्रधान नरिंदर भट्ट ने सर्वप्रथम अपनी पंचायत की जानकारी दी और अपने 2 वर्षों के छोटे से कार्यकाल में किये गए कामो की जानकारी दी।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां