Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर, सोलन व मंडी को नगर निगम बनाना ऐतिहासिक फैसला : उमेश दत्त


  • पालमपुर 28 अक्टूबर, प्रवीण
    जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने पालमपुर को नगर निगम बनाने पर प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विशेष धन्यवाद किया है साथ ही उन्होंने पालमपुर वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उमेश दत्त ने कहा की जयराम मंत्रिमंडल कोरोना के काल में लगातार प्रदेश के विकास को गति देने में जुटा हुआ है इसी कड़ी में पालमपुर मंडी एवं सोलन को नगर निगम का दर्जा देकर यहां के लोगों की लंबे समय से लंबित मांग को पूरा किया गया है आगे आने वाले समय में पूरे प्रदेश में पंचायत व नगर निकायों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी समर्थक बड़ी संख्या में जीतकर आएंगे और आगे आने वाले 2022 के विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक बार फिर मुख्यमंत्री बनेंगे।




उमेश दत्त ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रदेश मंत्रिमंडल द्वारा महत्वकांक्षी कार्यक्रम जनमंच को 8 नवंबर से पुनः शुरू करने के निर्णय को भी ऐतिहासिक बताया है जिस तरह से पिछले 3 वर्षों में 189 जनमंचों के माध्यम से हजारों लोगों की समस्याओं को मौके पर निपटाया गया है। एक बार फिर से इस कार्यक्रम की शुरुआत की जा रहा है जो अति सराहनीय है। सरकार जनता के द्वार पहुंचकर जनमंच के माध्यम से समस्याओं को सुलझाने का यह अपने आप में अनूठा कार्यक्रम है।

नयी शुरूआत के लिए प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने मुख्यमंत्री को विशेष धन्यवाद दिया है। प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने हिमाचल प्रदेश में कॉन्स्टेबल के 1,334 सीधी भर्ती के निर्णय को भी महत्वपूर्ण बताया है और कहा है की किससे यह सिद्ध होता है कि कोरोना के इस काल में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में रोज़गार के अवसर व विकास की गति को हिमाचल प्रदेश में गतिशील बनाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments