Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हार में सड़क किनारे प्रवासी का शव मिला, नहीं हुई शिनाख्त


  • हमीरपुर 14 अक्तूबर,स्थानीय कस्बे के नजदीक सलौणी मैहरे सड़क किनारे हार गांव के पास बुधवार सुबह अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों ने तड़के पुल से आगे सड़क किनारे एक व्यक्ति को बेसुध पड़े देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों ने देखा कि व्यक्ति के शरीर पर किसी वाहन की टक्कर के निशान थे। बड़सर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।


 

बुधवार सुबह स्थानीय निवासी जब सैर के लिए जा रहे थे तो सड़क किनारे जख्मी हालत में एक व्यक्ति बेसुध पड़ा था। किसी वाहन की टक्कर के निशान उसके शरीर पर थे। ऐसा लग रहा था कि किसी वाहन ने व्यक्ति को टक्कर मार दी और फरार हो गया। रात को चोट लगने के बाद व्यक्ति ने सुबह होते दम तोड़ दिया। पुलिस ने नजदीक रह रहे सभी प्रवासियों को भी घटनास्थल पर बुलाकर लाश की शिनाख्त करवाई, लेकिन किसी ने भी उसे नहीं पहचाना। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी बड़सर जसवीर सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टि से पहनावे से उक्त व्यक्ति प्रवासी लग रहा है और किसी गाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हुई लगती है। मृतक की अभी तक शिनाख्त नही हुई है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही अब कुछ कहा जा सकता है। पुलिस छानबीन कर रही है।
साभार दैनिक अमर उजाला

Post a Comment

0 Comments

पंचायत नौशहरा से सेना के जवान मनीष कुमार की हुई मौ#त