Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चरस के साथ सेब कारोबारी गिरफ्तार


  • शिमला 12 अक्तूबर, हिमाचल फ़ास्ट रिपोर्ट
    राजधानी से करीब साठ किलोमीटर दूर स्थित नारकंडा में चरस तस्करी से जुड़े एक सेब कारोबारी को पुलिस की एसआईयू टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान 32 वर्षीय राजकुमार तहसील आनी, जिला कुल्लू निवासी के तौर पर हुई है। आरोपी ठेकेदार सेब का व्यापार करता है। इसे सोमवार दोपहर पर्यटन स्थल बारूबाग के पास से गिरफ्तार किया गया। इसके पास से पुलिस ने 2 किलो 58 ग्राम चरस बरामद की है।


 

गुप्त सूचना के बाद आरोपी को पकड़ा गया। इससे पूछताछ चल रही है। आरोपी अपनी बोलेरो गाड़ी में शिमला की तरफ आ रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी शिमला में चरस की सप्लाई देने जा रहा था।
गुप्त सूचना मिलने पर एसआईयू टीम ने नारकंडा क्षेत्र में जाल बिछा रखा था। इसके बाद एसआईयू के प्रभारी अंबी लाल के नेतृत्व में मानक मुख्य आरक्षी सुनील कुमार और कांस्टेबल राहुल वर्मा ने आरोपी को दोपहर करीब डेढ़ बजे नारकंडा से करीब सात किलोमीटर नीचे बारूबाग के पास आरोपी की गाड़ी रोका। युवक गाड़ी में अकेला था। टीम ने तलाशी शुरू की तो गाड़ी चरस बरामद हुई। इसने बोरी में चरस छिपाई कर रखी था। आरोपी से उसके पूरे गिरोह का पता लगा रही है, कि चरस तस्करी में कितने लोग संलिप्त है, जो शहर में युवाओं को चरस बेचने का काम करते है। पुलिस उन युवाओं का भी पता लगा रही है जो इनके नशे की डोज खरीदते थे।

एसपी मोहित चावला ने बताया कि नारकंडा से एक व्यक्ति से चरस बरामद हुई है। मामले की तफतीश जारी है।

Post a Comment

0 Comments

पंचायत नौशहरा से सेना के जवान मनीष कुमार की हुई मौ#त