Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर में भविष्य निर्माण केंद्र का किया गया लोकार्पण


  • पालमपुर 21 अक्टूबर, मुख्य सम्पादक , बी के सूद
    मंगलवार को पालमपुर मे नगर परिषद पालमपुर के पुराने पुस्तकालय भवन में "भविष्य निर्माण केंद्र" का लोकार्पण किया गया। उल्लेखनीय है कि इस केंद्र के निर्माण हेतु पालमपुर क्षेत्र के प्रमुख दानवीर डॉ राम सूद तथा डॉक्टर कपिला के परिवारों द्वारा दी गयी अनुदान राशि से किया गया।




इस हॉल के निर्माण में लगभग 8-9 लाख रुपया का खर्चा आया है तथा इसमें पुस्तकों के लिए भी डॉ राम द्वारा अतिरिक्त धन का प्रावधान करवाया गया है।

इस लोकार्पण के अवसर पर डॉक्टर कपिला श्रीमती डॉक्टर सुषमा कपिला डॉक्टर राम, पालमपुर के स्थानीय विधायक आशीष बुटेल, नगर परिषद के अध्यक्षा राधा सूद, तथा नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी चमन कपूर अन्य कर्मचारी और अधिकारी मौजूद थे। इस भवन के बन जाने से यहां पर गरीब और जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए कॉन्पिटिटिव परीक्षा के लिए तैयारी करने में बहुत सुविधा होगी ।



यहां पर वह सभी किताबें और अन्य सामग्री मौजूद रहेगी जिससे विद्यार्थी विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में जरूरत रहती है। प्रतियोगी परीक्षाओं के किताबें तथा अन्य पठन सामग्री बाजार में काफी महंगी दरों पर मिलती हैं ऐसे केंद्र की स्थापना से जरूरतमंद तथा गरीब तबके के विद्यार्थियों के लिए यह केंद्र एक वरदान साबित होगा ।
इस अवसर पर स्थानीय विधायक आशीष बुटेल और नगर परिषद की अध्यक्षा राधा सूद ने डॉ राम सूद के परिवार तथा डॉक्टर कपिला के परिवार की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि यह दोनों ही परिवार पालमपुर के दानवीर कर्ण हैं और जहां भी इनकी जरूरत पड़ती है यह दिल खोल कर तन मन धन से जरूरतमंद गरीब असहाय और मजबूर लोगों की सहायता करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

Post a Comment

0 Comments