Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना काल में भाजपा के हाथ कौन सा खजाना हाथ लगा: राठौर


  • शिमला 21 अक्टूबर, हिमाचल फ़ास्ट
    हिमाचल कांग्रेस प्रदेश की जयराम सरकार की कार्यशैली को लेकर और हमलावर हो गई है। विधायक विक्रमादित्य सिंह के बाद अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए। कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कोरोना काल में भाजपा धन की कमी का रोना रोती रही और लोगों से अंशदान की अपील करती रही।


 


सभी जिलों में कार्यालयों के निर्माण पर कांग्रेस अध्यक्ष हमलावर


बावजूद इसके प्रदेश में छह संगठनात्मक जिलों के कार्यालयों का निर्माण कार्य शुरू करने जा रही है। ऐसे में प्रदेश की जनता को भाजपा बताएं की सोर्स ऑफ इनकम क्या है। कुलदीप राठौर ने कहा कि कार्यालयों के निर्माण से कांग्रेस को कोई भी आपत्ति नहीं है लेकिन कोरोना काल में भाजपा के हाथ आखिर कुबेर का खजाना कहां से लगा।

प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले गैर जरूरी


कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश में हुए बड़े स्तर पर प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों पर भी सवाल उठाए और 7 जिलों के उपायुक्तों के 17 तबादले को राजनीतिक फैसला करार दिया। कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों पर जयराम प्रकार की पकड़ बहुत कमजोर है ऐसे में गैर जरूरी तबादले कर के अधिकारियों को नीचा दिखाया जा रहा है और काबिल अधिकारियों को प्रदेश सरकार अनदेखा कर रही है।

रवैया बदलें वाइस चांसलर


कुलदीप सिंह राठौर ने एचपीयू शिमला के वाइस चांसलर पर भी हमला बोला और कहा कि छात्रों के साथ हो रहे व्यवहार से कांग्रेस बेहद चिंतित है। वाइस चांसलर का यह तानाशाह रवैया किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे क्या जाएगा। कुलदीप सिंह राठौर ने वार्ता को भी अपनी कार्यशैली में बदलाव लाने की नसीहत दी और कहा कि कोरोना काल में जो भर्तियां एचपीयू में हुई हैं वह अपने आप में कई सवाल खड़े करती है। कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि छात्रों की मांगों को लेकर कांग्रेस पूरा समर्थन करती है।

Post a Comment

0 Comments

पंचायत नौशहरा से सेना के जवान मनीष कुमार की हुई मौ#त