Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पेयजल समस्या समाधान को बनेंगे चार पानी के टैंक : सत्ती


  • ऊना 12 अक्तूबर, हिमाचल फ़ास्ट रिपोर्ट
    ऊना शहर में पानी की समस्या के समाधान के लिए चार पानी के टैंकों का निर्माण किया जाएगा। इसके निमित्त सोमवार को छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना शहर के वार्ड नंबर 10 में एक लाख लीटर पानी की क्षमता वाले चार पानी टैंक के लिए भूमि पूजन कर लोकार्पण किया। इसके लिए भूमिदान स्थानीय वरिष्ठ नागरिक शाम लाल ने किया है।




इस मौके पर सतपाल सिंह सत्ती ने टैंक निर्माण के लिए जमीन देने वाले शाम कुमार, सुशील कुमार, हरविंद्र लक्की, दिवाकर कुमार व नलकूप के लिए भूमि देने वाले निर्मल दास शंकर को पटका पहनाकर सम्मानित किया। सत्ती ने कहा कि ऊना शहर के कुछ वार्डों में पेयजल समस्या रहती है, जिसे दूर करने के लिए वार्ड नंबर 10, 11, एक और नए बस अड्डा के समीप पानी के टैंकों का निर्माण किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि वार्ड 10 में 25 लाख रुपये की लागत से एक लाख लीटर क्षमता वाले पानी के टैंक का निर्माण किया जा रहा है। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री राज कुमार पठानिया, मंडलाध्यक्ष हरपाल गोगी, कांगड़ा बैंक के निदेशक बलबंत ठाकुर, आईपीएच विभाग के एक्सईएन नरेश धीमान, एसडीओ राजेश कुमार, जेई पटियाल,पार्षद वार्ड नंबर आठ पुष्पा देवी, विनोद पूरी, मनोनीत पार्षद चरण दास, खामौश जैतिक, पूर्व पार्षद निर्मल दास शंकर, उर्मिला चौधरी, राजीव भनोट, किशोरी लाल, हरविंद्र लक्की, तिलक राज, तृप्ता देवी, भोला देवी, पवन कुमार, आकाश, बहादुर सिंह व अन्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

पंचायत नौशहरा से सेना के जवान मनीष कुमार की हुई मौ#त