Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चलती बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी


  • हमीरपुर 12 अक्तूबर, हिमाचल फ़ास्ट रिपोर्ट
    जिला मुख्यालय में सोमवार को रूट पर जा रही निजी बस में अचानक आग लग गई। बस बरठीं से हमीरपुर की तरफ आ रही थी। हमीरपुर अड्डा से करीब दो सौ मीटर पीछे बस के ईंजन से धुआं उठना शुरू हो गया। बस में कुछ सवारियां भी थीं। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हर तरफ धुआं फैल गया।


 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस का गियर अचानक फंस गया। इस वजह से चारों ओर धुआं ही धुआं फैल गया। बस में आग भी लगी इससे लोग डर गए। दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। बस चालक जितेंद्र का कहना है कि बस में अचानक ही धुआं उठ गया।

बस का करीब 30 हजार रुपये तक का नुकसान होने का अनुमान है। बस से धुआं उठने के बाद जिला मुख्यालय में वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। इस कारण जाम भी लग गया। पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जाम पर काबू पाया। बस ऑपरेटर और लोगों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। इससे बड़ा हादसा टल गया। अचानक आग लगने से मौके में मौजूद लोग भी घबरा गए।

लीडिंग फायरमैन दमकल विभाग हमीरपुर देवेंद्र भाटिया ने कहा कि जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया गया था। यातायात प्रभारी एसआई पाल सिंह का कहना है कि बस में आग के कारण वाहनों की आवाजाही रुकी थी। इसे बाद में बहाल कर दिया गया।

Post a Comment

0 Comments