Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शांता कुमार से मिली अभिनेत्री कंगना राणोत,कहा उनके शांता कुमार से परिवारिक सम्बंध


  • पालमपुर 19 अक्तूबर, गौरब बर्मा
    हिमाचल प्रदेश की प्रतिभावान, होनहार और साहसी बेटी तथा सिनेमा जगत की एक राष्ट्रवादी कलाकार कंगना रणौत सोमवार को परिवार सहित हमारे घर पर आई। यह एक केवल और केवल पारिवारिक मिलन था क्योंकि मैं और मेरी धर्मपत्नी संतोष मूलरूप से लेखक है और साहित्य कला के जगत से सम्बन्धित है। उक्त शब्द पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के बरिष्ठ नेता शांता कुमार ने पत्रकारों से कहे।




बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत सोमवार को पालमपुर पहुंची। उन्होंने पालमपुर में सबसे पहले विवेकानन्द परिसर में आई और स्वामी विवेकानन्द जी की प्रतिमा पर पुष्प अपर्ण किये। उन्होंने पूरा विवेकानंद परिसर देखा तथा बहुत सराहना की। शांता कुमार ने कहा कि कंगना रणौत के पिता अमरदीप रणौत से मेरा पुराना सम्पर्क है जब कंगना रणौत को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया था तो मैंने पहली बार बधाई दी थी। उन्होंने कहा कि सुशांत राजपूत आत्महत्या के बाद जिस साहस और बेबाकी से कंगना रणौत ने सिनेमा जगत के मूवी माफिया को बेनकाव किया उससे उसके प्रति हमारा सम्मान और अधिक बढ़ा।



उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जब कंगना रणौत के साथ असंवैधानिक और दुभाग्र्यपूर्ण व्यवहार करना शुरू किया तो मैंने भारत सरकार , महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिख कर कंगना रणौत को न्याय देने की मांग की थी। उसके बाद कंगना परिवार से मेरा सम्पर्क बना रहा।
उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज परिवार सहित वह हमारे घर आई। उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि यह साहित्य और कला जगत के दो परिवारों का केवल मिलन था।
उन्होेंने कहा कि सिनेमा जगत की उभरती राष्ट्रवादी कलाकार कंगना रणौत पर हिमाचल को बड़ा गर्व है।
इस दौरान कंगना राणोत ने इसे परिवारिक भेंट बताया तथा और कुछ भी कहने से इंकार किया।

Post a Comment

0 Comments

पंचायत नौशहरा से सेना के जवान मनीष कुमार की हुई मौ#त