Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 20 नवम्बर 2020 को नगरोटा बगवां का दौरा करेंगे।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर   20 नवंबर को कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां का दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम विकास व जनकल्याण की योजनाओं से जुड़ी करोड़ों की सौगात जनता को देंगे।  मुख्यमंत्री  पूर्वाह्न 11 बजे राजकीय डिग्री कॉलेज नगरोटा बगवां पहुंचेंगे। 11:10 बजे हटवास में फ्रूट कैनिंग इकाई का दौरा करेंगे। 11:30 बजे नगरोटा बगवां नारदा शारदा मंदिर के समीप सामुदायिक भवन का दौरा करेंगे।
सरकारी प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री 11:45 बजे गांधी मैदान नगरोटा बगवां में संयुक्त कार्यालय भवन, राजीव गांधी गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज मस्सल के प्रशासनिक ब्लॉक और प्रशिक्षु छात्रावास का उद्घाटन करेंगे। साथ ही राजीव गांधी गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज के शासकीय ब्लॉक का शिलान्यास समेत बी फार्मेसी में शैक्षणिक व शासकीय ब्लॉक का उद्घाटन और छात्रावासों का शिलान्यास करेंगे।
मुख्यमंत्री राजकीय उच्च माध्यमिक पाठशाला समलोटी के नए ब्लॉक का उद्घाटन, रावमापा (छात्र) नगरोटा बगवां के नए स्कूल भवन और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बालु गलोआ के साइंस ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री आईटीआई सेराथाना के भवन का उद्घाटन करने के अलावा नगरोटा बगवां में लोक निर्माण विभाग के डिवीजन कार्यालय भवन का और आवासीय परिसर का शिलान्यास करेंगे।  प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री क्षेत्र में निर्मित कई पुलों का उद्घाटन करने अलावा प्रस्तावित सड़कों व पुलों का शिलान्यास भी करेंगे। इसके अलावा स्वास्थ्य और पेयजल क्षेत्र में भी कई विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे। मुख्यमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर बाद डिग्री कॉलेज नगरोटा बगवां से 2:45 बजे चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे।

Post a Comment

0 Comments