Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना को लेकर शांता कुमार ने सोशल मीडिया में किये अपने विचार सांझा

सोशल मीडिया में क्या कहा शांता कुमार नें


मेरा पूरा परिवार कॅरोना संकट के मोड़ पर आ खड़ा हुआ है मैं ही क्यों आज पूरा विश्व इस अभूतपूर्व त्रासदी से जूझ रहा है । विश्व इतिहास का यह पहला संकट पता नहीं कब टलेगा । मेरी धर्मपत्नी तीन दिन से करोना पीड़ित टांडा अस्पताल में है आज मैं भी यही उसके पास आ गया तीन दिन के बाद मुझे देखकर मुस्कुराई सजल नेत्रों से हमने एक दूसरे को देखा उसका उपचार चल रहा है l कई उपकरण उसकी सेवा में है लगभग एक घंटा उसके पास बैठा हम दोनों एक दूसरे को देखते रहे अधिक कह ना सके परंतु बिना कहे भी ना जाने कितना कुछ कहते और सुनते रहे ।



मैं अब दूसरे भवन में वहीं पर उपचाराधीन हूं पता नहीं कितना समय यहां रहेंगे और क्या कुछ होगा। वैसे मैंने संतोष को कहा बहुत जल्दी हम दोनों स्वस्थ होकर पालमपुर पहुंचेंगे । आज हिमाचल सरकार ने अपने शानदार तीन वर्ष पूरे किए मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी से बात हुई मुझे दुख है आज के कार्यक्रम में भाग नहीं ले सका ।
मैं भारतीय जनता पार्टी को और सरकार को तीन वर्ष की उपलब्धियों पर बहुत-बहुत बधाई देता हूं पिछले कल आदरणीय अटल जी के जन्मदिन पर लखनऊ विश्वविद्यालय ने अटल जी पर एक बहुत बड़ा वर्चुअल कार्यक्रम रखा था मेरा मुख्य भाषण रखा था मैं बहुत कुछ कह कर अटल जी को श्रद्धांजलि देना चाहता था परंतु कॅरोना ग्रस्त होने के कारण नहीं कर सका ... कहा है
होइहि सोइ जो राम रचि राखा।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी