Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी राजवंश फिल्मस के आफिस का बीड चौगान में शुभारंभ


  • बैजनाथ विजय कुमार

  • पैराग्लाइडिंग लैंडिंग साइट पर हुआ शुभारंभ इस मोके पर राजवंश फिल्मस के प्रोड्यूसर, डॉयरेक्टर अंशुल धीमान ने अपने कार्यालय को सुभरंभ अपनी डेढ़ बर्षिए बेटी अमायरा के करकमलों द्वारा करवाया। उन्होंने बेटी द्वारा शुभारम्भ करवा कर ये संदेश देने को प्रयास किया कि बेटी ही अनमोल है और ये माता लक्ष्मी का रूप हैं।




अंशुल धीमान ने बताया कि मेरा ये सपना था कि मैं यहां पर ऐसा संस्थान शुरू कर हिमाचली कलाकारों को मुंबई के स्तर कि सुविधाएं उपलब्ध करवा सकूं ताकि इन कलाकारों को मुंबई का रुख न करना पड़े । उनके फिल्मी दुनिया के सपने यहीं पर साकार हो ब उन्हें हर प्रकार की फिम्म सम्बंधी सुविधाएं जैसे की फिल्म शूटिंग एक्टिंग, मॉडलिंग सिंगिग और रिकॉर्डिंग मुंबई के लेवल की और कम दामों पर उपलब्ध हो पाएंगी।



उन्होंने कहा कि सभी कलाकारों से अनुरोध रहेगा कि सभी बेझिझक यहां पर आएं और मिलकर अपनी संस्कृति कलाकारी अदाकारी ब नैसर्गिक सौंदर्य को निखार कर शिखर की और ले जाएं और हिमाचल का नाम फिल्म जगत में सर्वोच्च स्थान पर पहुंच सके। इस मौके पर बैजनाथ के मशहूर गायन बैंड हीलिंग रूट्स ने सभी उपस्थित मेहमानों का मनोरंजन किया इस अवसर पर बहुत से कलाकार ब उनका परिवार भी उपस्थित रहा।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी