Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांगड़ा नगर परिषद नवनिर्वाचित अध्यक्ष रेणु शर्मा, उपाध्यक्ष राजकुमारी को एसडीएम कांगड़ा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई

कागंडा 10 फरवरी,अरविंदर सिंह
कांगड़ा नगर परिषद नवनिर्वाचित अध्यक्ष रेणु शर्मा, उपाध्यक्ष राजकुमारी को मंगलवार को एसडीम कांगड़ा अभिषेक वर्मा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई । शपथ समारोह से पहले जीएवी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रीय गान गाया।
इस मौके पर अध्यक्ष रेणु शर्मा के पार्षदों ने अपनी उपस्थिति दी जबकि दूसरी ओर के चार 4 पार्षदों ने इस समारोह में हिस्सा नहीं लिया।

इस मौके पर अशोक शर्मा, विजय शर्मा, सुमन वर्मा अजय वर्मा ,सौरभ ,डीएसपीसुनीलराणा ,तहसीलदार विजय सांगा,कार्यकारी अधिकारी चमन लाल, मनोनीत पार्षद वीना चौधरी ,सुरेश छेछा व शहर के सभी गणमान्य व्यक्तियों ने पुष्प मालाएं पहनाकर इनको बधाईयां दी व पटाखे फोड़ कर खुशी जाहिर की ।


नवनिर्वाचित अध्यक्ष रेणु शर्मा ने मीडिया वालों का धन्यवाद किया और कहा कि कांगड़ा शहर के हर बार्ड में बच्चों के लिए पार्क व युवाओं के लिए जिम तैयार किए जाएंगे ताकि युवा वर्ग नशे से दूर रह सकें। मनरेगा के रुके हुए कामों को जल्द पूरा किया जाएगा ताकि लोगों को रोजगार मिल सके।
अध्यक्ष रेणु शर्मा ने बताया कि वार्ड नंबर 6 में सही जगह का मुआयना करके पार्किंग की सुविधा दी जाएगी व पुराना कांगड़ा में बन रहे पार्क को जल्द से तैयार किया जाएगा शहर में बंद पड़ी एलईडी को पुनः चालू करके माता ब्रजेश्वरी की आरती व मैचों का सीधा प्रसारण किया जाएगा व श्रद्धालुओं और लोगों की सुविधा के लिए कांगड़ा बाजार में बंद पडे हुए शौचालय का प्रारंभ किया जाएगा। रेहड़ी फड़ी वालों को सही स्थान चिन्हित करके उपलब्ध कराया जाएगा।
अध्यक्ष रेनू शर्मा ने कहा कि नगर परिषद के स्टाफ का टीकाकरण किया जाएगा व सफाई कर्मियों को वरदी मुहिया जाएगी। कांगड़ा शहर में मिलजुल कर विकास करने की हमारी पहली प्राथमिकता होगी ।

Post a Comment

0 Comments