Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल विधानसभा के अंदर वह बाहर आजकांग्रेस ने किया लोकतानतंत्रिक मर्यादाओं को तार- तार :उमेश दत्त

कांग्रेस के इस कृत्य ने देवभूमि को किया शर्मशार:प्रवक्ता


पालमपुर
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने कहा कि विधानसभा के बाहर और अंदर राज्यपाल के साथ कांग्रेस विधायकों द्वारा अभद्र व्यवहार अत्यंत निंदनीय व हिमाचल की राजनीति में काले अक्षरों में लिखा जाएगा राज्यपाल के भाषण की प्रतियां उनके ऊपर फाड़ कर मार कर कांग्रेस ने आज सारी लोकतांत्रिक मर्यादाओं को तार-तार कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्यपाल की गाड़ी को रोका गया इससे कांग्रेस की एक घटिया वह अपराधिक मानसिकता नजर आती है अभी -अभी पंचायती राज संस्थाओं चुनावों में कांग्रेस की बुरी तरह से हार हुई है जिस से कांग्रेस हताश और परेशान है । इस लिये बेबुनियाद मुद्दे खड़े करने का प्रयास रही है ।



उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सभी लोकतांत्रिक मर्यादाओं को तार तार कर दिया है विधानसभा के अंदर धक्का-मुक्की और बाहर गाड़ी रोकना नारेबाजी करना अभद्र व्यवहार करना भाषण की प्रतियां फाड़ कर फेंकना यह बहुत ही घटिया मानसिकता को दर्शाता है । उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ऐसा कभी पहले नहीं हुआ है जो आज कांग्रेस के विधायकों ने किया आगामी चुनावों में कांग्रेस की स्थिति बहुत ही खराब होने वाली है । उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को विपक्ष में बैठने लायक सीटें भी नहीं देगी और कांग्रेस को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है इसलिए वह घटिया कार्य पर उतर आई है प्रदेश की जनता आज किए गए इस कृत्य का जवाब आगामी चुनावों में देगी । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस घटनाक्रम की कड़े शब्दों में निंदा करती है और कांग्रेस कांग्रेस को चाहिए कि वह संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन न करे और एक शिष्टाचार को बनाए रखें और समझदार विपक्ष की भूमिका को निभाएं जो शायद अब कांग्रेस के बस में नहीं है। प्रदेश प्रवक्ता ने इस सारे घटनाक्रम की कड़े शब्दों में निंदा की है ।

उमेश दत्त ने कहा की कांग्रेस ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न करे नहीं तो भारतीय जनता पार्टी सदन के अंदर वह सदन के बाहर लोकतांत्रिक भाषा में इसका जवाब देगी। उमेश दत्त ने कहा कि आज का घटनाक्रम कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है जिसमें लोकतंत्र तार-तार हुआ है उमेश दत्त ने विधानसभा अध्यक्ष से मांग की है कि वह कांग्रेस के उन सदस्य जो इस घटनाक्रम में शामिल थे उनकी सदस्यता समाप्त की जाए।

Post a Comment

0 Comments