Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

15 वार्डों के लिये बुधवार को 45 उम्मीदवारों ने किये आम आदमी पार्टी को आवेदन

आम आदमी पार्टी का पहला कार्य पालमपुर को जिला बनाने का रहेगा



  • पालमपुर, मोनिका शर्मा

  • नगर निगम पालमपुर के आगामी चुनावों के दृष्टिगत 15 वार्डों के लिये बुधवार को 45 उम्मीदवारों ने अपने आवेदन आम आदमी पार्टी पालमपुर कार्यालय में प्रेषित किये हैं तथा यह सूची लगातार लंबी होती चली जा रही है।
    नगर निगम पालमपुर के आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी शेषपाल सकलानी ने बताया कि मात्र 5 दिन में ही लोगों ने भारी उत्साह दिखाते हुए अपने आवेदनपत्र भेजे हैं। इससे ज्ञात होता है कि लोगों में आम आदमी पार्टी को प्रदेश में नंबर वन पर लाने का पूरा मन बना लिया है।




सकलानी ने प्रसन्नता ज़ाहिर करते हुए कहा कि नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों सूची दिनोदिन लंबी होती जा रही है जोकि सकारात्मक स्थिति की ओर संकेत कर रहा है। उन्होंने कहा कि 20 मार्च को आप अपना घोषणापत्र जारी करने के साथ ही संभवतः अपने संभावित उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

सकलानी ने कहा कि लोगों में जो भाजपा और कांग्रेस के प्रति मोह भंग होने के कारण आम आदमी पार्टी के चमत्कारी विकास को देखते हुए इसके प्रति जो उत्साह जागा है उसी स्पष्ट संकेत मिल रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों में आप पूरे प्रदेश में बहुमत प्राप्त करके अपनी सरकार बनाएगी तथा आम आदमी पार्टी का पहला कार्य पालमपुर को जिला बनाने का रहेगा ताकि पालमपुर के विकास को पंख लगें तथा रोज़गार के नित नए द्वार खुल सकें।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का मुख्य उद्देश्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बना कर लोगों के जीवन में खुशहाली लाकर प्रदेश को दिल्ली मॉडल की तर्ज़ पर विकसित करना है।

Post a Comment

0 Comments

गेट बना नहीं लेकिन लोहे को जंग लग गया वो अलग बात