Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जसूर में कार चालक से पकड़ी जाली करंसी,तलाशी लेने पर 3380 रुपये नकली नोट बरामद



  • नूरपुर, रिपोर्ट
    नूरपुर के कस्बा जसूर में गाड़ी चालक से गाड़ी चालक से पकड़ी गई जों की राजा का तालाब में दुकानदार से ठगी कर जसूर की तरफ चला गया। दुकानदार नूरपुर में अधिवक्ता है।जिनकी होशियारी व पुलिस की मुस्तेदी से आरोपी को ट्रैफिक पुलिस द्वारा जसूर में पकड़ लिया गया और तलाशी लेने पर कार चालक से 3380 रुपये नकली नोट बरामद किए।




अधिवक्ता अरुण कौंडल ने बताया कि वे नूरपुर कोट में अधिवक्ता है तथा आरोपी उनकी दुकान जोंकी लोकमित्र केंद्र राजा का तालाब में सामान लेने आया,दुकान पर लड़की रखी हुई थी।आरोपी को सामान दे दिया।उसने 100 रुपये का नोट उन्हें दिया,ओर बाकी बकाया लेकर दुकान से चला गया। जब उन्होंने 100 के नोट को देखा तो वो नकली था।

अरुण कौंडल ने तुरंत नूरपुर थाना में हेड कांस्टेबल दलजीत कटोच को फोन किया और सारी जानकारी दी।दलजीत कटोच ने तुरन्त जसूर ट्रैफिक को फोन कर सूचना दी और ट्रैफिक पुलिस नरेश कुमार व सुनील कुमार व दलजीत कटोच द्वारा उक्त गाड़ी को पकड़ लिया गया और तलाशी लेने पर 3380 रुपये नकली नोट बरामद हुए।

पुलिस के अनुसार एक टैक्सी गाड़ी न पीवी 01ऐ 2340 नकली नोट देकर जसूर की तरफ गया है।जसूर ट्रैफिक पुलिस को इसकी सूचना दी गई और गाड़ी को पकड़ लिया गया।उक्त व्यक्ति की तलाशी लेने पर उक्त व्यक्ति की जेब से 3380 रुपये नकली नोट बरामद किए गए।उक्त व्यक्ति की पहचान राजेश कुमार सपुत्र नागर सिंह गांव पंगोली(पठानकोट)के रूप में हुई है।गाड़ी को कब्जे में लेकर व आरोपी राजेश कुमार को पकड़कर पुलिस द्वारा 489 B C एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे