Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ससुराल में मिली दामाद को दर्दनाक मौत,अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में मौत



  • सिरमौर, रिपोर्ट

  • सिरमौर जिले की राजगढ़ तहसील की ग्राम पंचायत भुईरा के बगोल गांव में अपने ससुराल आए दामाद की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सराहां तहसील के जयहर गांव का चमनलाल (39) अपने ससुराल में आया था, जहां वह परिवार सहित कमरे में बैठकर टीवी देख रहा था। अचानक कमरे में रखे फ्रिज से धुंआ निकलने लगा।






चमन ने फ्रिज का प्लग निकालने का प्रयास किया। जिसके चलते उसके दाएं हाथ मे बिजली का करंट लग गया और वह बेहोश होकर गिर गया। उसे तुरंत सिविल अस्पताल राजगढ़ लाया गया जहां उसकी पहुंचने से पूर्व ही मृत्यु हो गई।

डीएसपी भीष्म ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक चमनलाल के दाएं हाथ की अंगुली व हाथ में बिजली के करंट लगने से जलने के निशान पाये गए हैं।इसके अतिरिक्त मृतक के शरीर में कोई भी चोट व खरोंच आदि के निशान नहीं है।


उन्होंने थाना प्रभारी के साथ घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। वहां अनिल के मकान में बिजली का मीटर जला हुआ पाया गया व घर में फ्रिज के पास भी शार्ट सर्किट हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। एसडीएम नरेश वर्मा ने मृतक के परिजनों को 15 हजार रुपए की फौरी सहायता प्रदान की।











Post a Comment

0 Comments

3000 रुपये जून में मिलेंगे पात्र महिलाओं को  -  मुख्यमंत्री सुक्खू बोले