Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आरोपी ने कबूला जुर्म लोहे की रॉड से की थी 21 वर्षीय युवती हत्या ,गुस्‍साए ग्रामीणों ने मंदिर में की तोड़फोड़


  • ऊना,रिपोर्ट
    ऊना जिले में 21 साल की युवती की हत्या पर बवाल मचा हुआ है, मंदिर के पुजारी पर हत्या का आरोप है। घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों ने मंदिर के परिसर में तोड़फोड़ की है। इस दौरान पुलिस से धक्कामुक्की भी की गई, साथ ही दरवाजे और खिड़कियां तोड़ डाले हैं। ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी पुजारी को उनके हवाले किया जाए।




जानकारी के अनुसार, यह मामला थाना गगरेट के तहत जाडला कोयडी का है। धार्मिक संस्थान के बाहर 21 वर्षीय युवती का शव जमीन में दफनाया हुआ मिला है। अंब के डीएसपी की अगुवाई में शव को जमीन खोदकर बाहर निकाल लिया गया है। मृतक युवती की पहचान नेहा देवी पुत्री दिलबाग सिंह निवासी जाडला कोयडी के रूप में हुई है।

तीन अप्रैल से लापता थी युवती


युवती 3 अप्रैल से लापता थी, जिसको लेकर पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। सूचना मिलने के बाद जहां पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं ग्रामीणों का हजूम भी एकत्रित हो गया। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उसने शनिवार की दोपहर 2 बजे के करीब सिर पर लोहे की रॉड मारकर युवती की हत्या कर दी थी। युवती एमकॉम की छात्रा थी और उनका घर मन्दिर परिसर के बेहद नजदीक था। शनिवार को युवती मन्दिर में आई और आरोपित ने उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी। ये घटना उस समय हुई जब मन्दिर का मुख्य पुजारी मन्दिर में नहीं था।

बैग में डाला शव


आरोपी ने शव को एक बैग में भरकर मन्दिर परिसर के पीछे खुले खेत में दबा दिया। पुलिस अब आरोपी की निशानदेही पर घटनास्थल से डेड बॉडी रिकवर कर ली है। युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना गगरेट में दर्ज की गई थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और युवती की कॉल डिटेल के आधार पर तलाश की। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने डेड बॉडी रिकवर कर ली है।

Post a Comment

0 Comments