Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शौचालय में डाल दिए 5 कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल


  • चम्बा, रिपोर्ट
    जिला चम्बा में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ मजदूरी करने आये 5 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने पर उन्हें शौचालय में आइसोलेट कर दिया गया। इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को लगी तो उन्हें बस स्टैण्ड की ओर जाना बंद कर दिया।




मामला जिला चम्बा के जनजातीय क्षेत्र पांगी का है जहाँ ठेकेदार द्वारा कार्य करने के लिए प्रदेश और अन्य राज्यों से मजदूर लाये गए थे। स्वास्थ्य विभाग ने जब उनका टेस्ट किया तो पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोरोना पॉजिटिव आए लोगों को बस स्टैंड के पास सुलभ शौचालय में ही आइसोलेट कर दिया गया।

स्थानीय लोगों का कहना है हालात इतने खराब तो नहीं है कि मजदूरों को सुलभ शौचालय में इसोलेट करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि पांगी प्रशासन को मालूम था कि पांच मजदूर पॉजिटिव आये हैं, फिर क्यों उन्हें सुलभ शौचालय में आइसोलेट किया गया जोकि बस स्टैंड के साथ हैं। बताया जा रहा है कि हिमाचल पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों का निवास भी बसस्टैंड के साथ ही है ऐसे में उन्हें भी डर है कि वह वायरस की जद में न आ जाएं।

पांगी प्रशासन के इस कृत्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं जहाँ लोगों का प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जमकर फूट रहा है।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म