Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अपने गिरेबान में झांके विधायक इंद्र लखनपाल : कुलदीप

बड़सर भाजपा मंडल ने किया पलटवार



  • हमीरपुर, अमित पठानिया
    बड़सर भाजपा मंडल ने विधायक इंद्र लखनपाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विधायक इंद्र लखनपाल पहले अपने गिरेबान में झांके फिर बयान बाजी करें ‌। भाजपा मंडल अध्य्क्ष कुलदीप सिंह ठाकुर , महासचिव चत्तर सिंह कौशल व यशवीर सिंह पटियाल का कहना है कि इंदर लखन पाल आज भाषण में बड़ी बयान बाजी कर रहे है। जबकि कांग्रेस सरकार के 5 सालों में विधायक रहते कोई विकास नहीं कर पाया क्षेत्र भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ था । जनता को आज भी याद है कि बड़सर अस्पताल में डॉक्टर नहीं थे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती थी। अस्पताल में जनता को लूटने के लिए कल्याण समिति के नाम से अपने चहते रखे हुए थे।




वाहनों के पंजीकरण और लाइसेंस बनाने में इनके नेता कुकुरमुते की तरह मंडराते रहते थे। बड़सर में तबादला उद्योग खूब पनपा हुआ था। होटल बनाने और बार खोलने की मौज लगी हुई थी । प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के उपरांत इन सभी पर रोक लगी हुई है लेकिन सावन के अंधे को हरा ही नजर आता है। उन्होंने सवाल किया कि विधायक रहते पिछले 5 साल में तथा अब साढ़े तीन साल में क्या काम किया।


उन्होंने कहा कि बलदेव शर्मा ने क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछा दिया था पेयजल योजनाओं से लेकर अन्य सभी विकास कार्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और आज बलदेव शर्मा विधायक होते तो बड़सर में मिनी सचिवालय और बस अड्डा बनकर तैयार हो गया होता। इसके बावजूद बलदेव शर्मा विकास में प्रयासरत है और जल्द ही जनता को यह सुविधा भी उपलब्ध होगी।

भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर महामंत्री चतर सिंह कौशल यशवीर पटियाल, उपाध्यक्ष रमेश शर्मा, राजिंदर ढटवालिया, नरेश कतना, सुषमा नरोता, ज़िला परिषद राजेश कुमार (मांगा) ,भाजयुमो अध्यक्ष एवं जिला परिषद संजीव कुमार शर्मा ,ज़िला परिषद वीना देवी,मंडल कोषाध्यक्ष भौंका राम,सचिव लीला देवी,संजय बन्याल,प्रीतम चंद ,पवन जगोता,अशोक ठाकुर, संजय कुमार , मीडिया प्रभारी रमेश चंद शर्मा,सह मीडिया प्रभारी महिंदर पाल, कार्यालय सचिव आर सी पटियाल ने विधायक इंद्र को बयान बाजी करने के बजाय क्षेत्र के विकास में सहयोग करने की बात कही है। के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विधायक इंद्र लखनपाल पहले अपने गिरेबान में झांके फिर बयान बाजी करें ‌। भाजपा मंडल अध्य्क्ष कुलदीप सिंह ठाकुर , महासचिव चत्तर सिंह कौशल व यशवीर सिंह पटियाल का कहना है कि इंदर लखन पाल आज भाषण में बड़ी बयान बाजी कर रहे है। जबकि कांग्रेस सरकार के 5 सालों में विधायक रहते कोई विकास नहीं कर पाया क्षेत्र भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ था । जनता को आज भी याद है कि बड़सर अस्पताल में डॉक्टर नहीं थे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती थी। अस्पताल में जनता को लूटने के लिए कल्याण समिति के नाम से अपने चहते रखे हुए थे। वाहनों के पंजीकरण और लाइसेंस बनाने में इनके नेता कुकुरमुते की तरह मंडराते रहते थे। बड़सर में तबादला उद्योग खूब पनपा हुआ था। होटल बनाने और बार खोलने की मौज लगी हुई थी । प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के उपरांत इन सभी पर रोक लगी हुई है लेकिन सावन के अंधे को हरा ही नजर आता है। उन्होंने सवाल किया कि विधायक रहते पिछले 5 साल में तथा अब साढ़े तीन साल में क्या काम किया।
उन्होंने कहा कि बलदेव शर्मा ने क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछा दिया था पेयजल योजनाओं से लेकर अन्य सभी विकास कार्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। और आज बलदेव शर्मा विधायक होते तो बड़सर में मिनी सचिवालय और बस अड्डा बनकर तैयार हो गया होता। इसके बावजूद बलदेव शर्मा विकास में प्रयासरत है और जल्द ही जनता को यह सुविधा भी उपलब्ध होगी। भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर महामंत्री चतर सिंह कौशल यशवीर पटियाल, उपाध्यक्ष रमेश शर्मा, राजिंदर ढटवालिया, नरेश कतना, सुषमा नरोता, ज़िला परिषद राजेश कुमार (मांगा) ,भाजयुमो अध्यक्ष एवं जिला परिषद संजीव कुमार शर्मा ,ज़िला परिषद वीना देवी,मंडल कोषाध्यक्ष भौंका राम,सचिव लीला देवी,संजय बन्याल,प्रीतम चंद ,पवन जगोता,अशोक ठाकुर, संजय कुमार , मीडिया प्रभारी रमेश चंद शर्मा,सह मीडिया प्रभारी महिंदर पाल, कार्यालय सचिव आर सी पटियाल ने विधायक इंद्र को बयान बाजी करने के बजाय क्षेत्र के विकास में सहयोग करने की बात कही है।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे