Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाबा बागनाथ स्पोर्ट्स क्लब ने किया खेल कार्यक्रम का आयोजन


  • फतेहपुर,गुरमुख सिंह
    बाबा बागनाथ स्पोर्ट्स क्लब ने एक विशाल खेल कार्यक्रम का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता राजन डाढा कमेटी प्रधान व विनोद कुमार ओर सचिव की अगुवाई में की गई।
    इस कार्यक्रम में नौजवानों को सेहत देने के लिए कबड्डी प्रतियोगिता का मुकाबला करवाया गया जिसमें विजय टीम को 31000 और हर रनर टीम को 21000 का ईनाम दिया गया ।
    इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर मुख्य मेहमान के तौर पर विधायक हिंदू वाला उनके साथ सतनाम सिंह चीमा ऑल इंडिया जाट्ट महासभा के प्रधान जसवंत सिंह रंधावा जिला परिषद सुखविंदर सिंह शमशेर सिंह बलोक समिति ने हाजिरी लगाई ग्राम वासियों में सरपंच प्रीतम सिंह सरपंच राजन मेहता
    सुनील ,मोहित डाका, निक्का कैप्टन, नरेश कुमार नेशू ,लाडी ,ने भाग लिया।




इस खेल समारोह को स्पॉन्सर करने बालों में

जॉनी मंसूरपुर ,गगन यू एस ए, प्रिंस यू एस ए,
युवा से शनि कनाडा नवी यूएसए राजा यूएसए रवि लव और शैली यूएसए स्वर्गवासी हकीकत सिंह, स्वर्गवासी गुरप्रीत सिंह, इससे सारे कार्यक्रम को मैनेज किया वह कमेंट्री का कार्य कर्म संभालने वाले डिंपल मुल्तानी ,बग्गा लाडपुरिया ने अपनी सेवा निभाई।
इस मौके पर विधायक हिंदू वाला ने कहा की यह बहुत ही सलागा जोग कार्य है इसमें नौजवानों को नशे से दूर रहकर व खेल भावना की जिज्ञासा आती है। हम अपने विधायक फंड से भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित करते। रहेंगे उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम बाबा भांग नाथ स्पोर्ट्स क्लब एक अलग दिशा की ओर ले कर जा रहा है हमे एसे कार्य को प्रेरित करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि आज देश में नशे की भेट नौजवानी चढ़ रही है जिससे निपटने के लिए खेलों को प्रोत्साहन करना अति आवश्यक है।
बात गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में किसान नेता इंदरजीत सिंह भी हाजिर रहे जो किसान मजदूर संघर्ष कमेटी मुकेरिया के सदस्य हैं और किसानों के हक की लड़ाई लड़ते हैं। उन्होंने इस मौके पर बताया कि हम किसान देश के भविष्य के बारे में सोच कर चलते हैं जिससे कि आने वाला समय सुखमय हो।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख