Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हमीरपुर में बोले कांग्रेस प्रवक्ता, अनावश्यक खर्चों में कटोती कर धन जुटाए सरकार


  • हमीरपुर, रिपोर्ट
    प्रदेश में कोरोना की बिगड़ती हालत के लिए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। हमीरपुर में प्रेम कौशल ने कहा कि माहमारी की विकराल हो रही परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रदेश सरकार की ठोस नीति नहीं है। कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर सरकार खुद ही कंफ्यूजन में होने के साथ साथ ठोस कार्ययोजना बनाने में पूरी तरह से नाकाम है। कौशल ने सरकारी कर्मचारियों का संकट की घड़ी में वेतन काटने के निर्णय को भी सरकार की अनुभवहीनता का परिचायक बताया है।




प्रेम कौशल ने कहा कि कर्मचारियों के वेतन में कटौती कर कोरोना से नहीं लड़ा जा सकता। इसके लिए धन जुटाने हेतु सरकार को अनावश्यक खर्चों में कटौती करने के साथ अलग अलग विभागों में जो धन खर्च नहीं हुआ उसका इस्तेमाल इस आपदा का मुकाबला करने के लिए करना चाहिए। प्रदेश में अनेक ऐसे प्रोजेक्ट हैं जिनको स्थगित कर जनता को इस आपदा से बचाने के लिए धन का प्रबंधन किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस के कम्युनिटी स्प्रेड के लिए पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार है क्योंकि नवरात्रों के दिनों में लाखों की तादात में दूसरे प्रदेशों से श्रद्धालु देवी देवताओं के दर्शन करने के लिए आए। इनमें से कई संक्रमित भी थे और बाहर से आने बाले संक्रमित लोगों व यहां से कुंभ और अन्य स्थानों पर तीर्थ यात्रा में गए। लोगों के माध्यम से संक्रमण के मामले बढ़े सरकार ने बाहर से आने जाने बाले लोगों को लेकर कोई नियम नहीं बनाए, जिसकी वजह से आज महामारी विकराल रूप धारण करती जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म