Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश पहाड़ी गायकों के लिए राहत के लिए ठोस नीति बनाएं जयराम सरकार


  • हमीरपुर, रिपोर्ट
    हिमाचली गायकों ने जयराम सरकार से निवेदन किया है माता के दरबार में हाजिरी लगाने वाले हिमाचल के गायक आज जयराम ठाकुर के दरबार में हाथ जोड़ते हैं और उन्होंने कहा की आपके बच्चे आपसे तीन टाइम का खाना मांग रहे हैं।




हिमाचल प्रदेश जिला जिला ऊना से संबंध रखने वाले पहाड़ी गायक उमंग शर्मा ने प्रदेश सरकार से मांग की है की गायकों की समस्या को ध्यान में रखते हुए हुए उनको राहत देने के लिए ठोस नीति बनाएं जिससे कोरोना संकट काल में गायकों को अपने परिवार का भरण पोषण ठीक ढंग से कर सकें।

इस सन्दर्भ में चर्चा करते हुए जिला ऊना और जिला हमीरपुर गायक अमन शर्मा लकी कौशल गौरव शर्मा रमन कुमार आरव ने बताया कि बीते वर्ष गायकों का लाइव शो जागरण पूरी तरह से चौपट हो गया है।

कोरोना संकट के कारण उनको अपने परिवार का भरण पोषण करना बहुत ही मुश्किल हो गया है जबकि नवरात्रों में कामकाज पूरी तरह से विपरीत असर पड़ रहा था। जिसके कारण उनको बैंक आदि की किस्तें देने में भी भारी दिक्कतें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि काफी लोगों ने बैंक से लोन लेकर अपना घर बार छोटा-मोटा धंधा चलाया हुआ है। लेकिन कोरोना के कारण किसी भी प्रकार के कार्यक्रम न होने से न तो वह उनको काम मिल रहा है ऐसे में उनको बैंक की किस्तें भरने में भारी परेशानी आ रही हैं। गायक उमंग शर्मा लकी कौशल शशि आरव प्रदेश सरकार जयराम ठाकुर से आग्रह किया है गायकों को राह देने के लिए ठोस नीति बनाएं।

Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे