Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकार अपनी झंडी डंडी और वाह वाही लूटने में लगी है लोगों की ने कोई चिंता नहीं :स्वाभिमान पार्टी

स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक आयोजित

पालमपुर, रिपोर्ट

स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश मंत्री डा स्वरूप सिंह राणा   ने प्रेस विज्ञप्ति द्वारा पत्रकारों को  बताया   कि स्वाभिमान पार्टी  जिला कांगड़ा के कोर ग्रुप की बर्चुअल  बैठक में  प्रदेश में  कोरोना महामारी के वर्तमान हालात   पर चर्चा हुई ।  जिसमें स्वाभिमान पार्टी के नेताओं का मत है कि प्रदेश  सरकार कोरोना के संकट में आम जनता के बारे में बहुत ही उदासीन है । उन्होंने बताया कि प्रदेश की जनता  जिए या मरे उनको इससे कुछ लेना देना नही।  उनको अपनी वाह- वाही तथा गाड़ियों पर झंडियाँ चाहिए । बैठक में हुई चर्चा में  कहा गया  कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने स्वीकार किया है कि  हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण हॉस्पिटल में आए हुए व्यक्तियों में से 38 प्रतिशत मौतें चौबीस घंटों में हो रही हैं और 4. 1 प्रतिशत संक्रमित रास्ते में या अस्पताल में दाखिल होने से पहले ही दिवंगत हो रहें  हैं तथा 7.7 प्रतिशत होम क्वारंटाइन  संक्रमित व्यक्तियों  की मौतें हो रही हैं उन्होंने कहा कि यदि इसका समावेश किया जाए तो 16.67 प्रतिशत कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की मौतें प्रदेश में संक्रमित होने  के 24 घंटे के बीच में हो रही हैं जो कि गहन चिंतन की बात है ।  बैठक में कहा गया  कि प्रदेश में सरकार की  अव्यवस्था के कारण  बेतहासा लोग मर रहें हैं,और हमारे जनप्रतिनिधियों को अपनी सुविधाओं की चिंता है जोकि सरासर  गलत तथा निन्दनीय  है ।

 


स्वाभिमान पार्टी के नेताओं ने कहा कि प्रदेश में लाकडाऊन के कारण परिवहन सेवा बंद है परन्तु विश्वविद्यालय शिमला ने  24-25, मई 2021 को तीसरी तथा चौथी श्रेणी की पोस्टों की नियुक्ति के लिए इंटरव्यू लिए। जिसमें विश्वविद्यालय प्रशासन  संदेश देता है कि प्रार्थी अपने आने जाने या अन्य किसी भी समस्या की वजह से न आए तो हम जिम्मेवार नहीं हैं । उन्होंने कहा कि स्वाभिमान पार्टी  जानना चाहती है कि पिछले डेढ़ बर्ष से रूके हुऐ इंटरव्यू लाकडाऊन में क्यों लिए गऐ। यह प्रक्रिया  सरकार की मंशा पर संदेह दर्शाती है ।  

उन्होंने मांग की कि विश्व विद्यालय द्वारा लिए गए साक्षात्कार निरस्त किए जाऐं तथा लाकडाऊन खुलने के बाद ही साक्षात्कार हों ताकि  प्रदेश के हर कोने से प्रतिभागी भाग ले सकें। बैठक में महामारी में दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।  बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बलदेव राज सूद ,प्रदेश अध्यक्ष डॉ के एल शर्मा,राष्ट्रीय कार्यकारिणी  सदस्य रणवीर सिंह,   जिला अध्यक्ष  रमेश भाऊ,जिला उपाध्यक्ष डॉ एसडी सांख्यन,जिला मंत्री सिकंदर भारद्वाज,नूरपुर उपमंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह गुलेरिया तथा अमन चौधरी ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख