Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शादी समारोह के लिए बनाए गए नियमों की अवहेलना करने पर होगी एफ आई आर : एसडीम कांगड़ा


  • कांगड़ा, पंकज शर्मा
    एसडीम कांगड़ा अभिषेक वर्मा ने संयुक्त भवन कार्यालय में कोरोना महामारी के दौरान शादी समारोह के लिए बनाए गए नियमों को लागू करवाने के संबंध में बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में उन्होंने कहा की वर्तमान समय में कोरोना महामारी का प्रभाव बहुत अधिक बढ़ चुका है। कोरोना महामारी के दूसरी लहर में मृत्यु दर पहले के मुकाबले कई गुना अधिक है। अतः प्रत्येक व्यक्ति को अपने और समाज के प्रति सहयोग देने का समय है।




उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में शादियों का सीजन चल रहा है। आने वाले समय में भी बहुत अधिक शादियां होने वाली हैं। अतः उन्होंने शादियों से संबंधित परिवारों से यह अपील की है, कि कोरोना महामारी के दौरान शादी समारोह के लिए जो गाइडलाइंस सरकार द्वारा बनाई गई हैं, उन्हीं के अनुरूप शादी समारोह करें। जिसमें शादी वाले स्थल पर एकत्रित लोगों की कुल संख्या 20 निश्चित की गई है। शादी में धाम और डीजे के प्रयोग पर पूरी तरह प्रतिबंध है।
उन्होंने कहा कि यदि इन नियमों की अवहेलना करते हुए किसी को पाया गया तो उसके विरुद्ध जुर्माना सहित एफ आई आर दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर ही इस कोरोना महामारी से अपने आप और समाज को बचा सकते हैं। इसलिए प्रत्येक का सहयोग आवश्यक है।

Post a Comment

0 Comments

घर-घर से कूड़ा उठाने के बाद भी जिला मंडी गदंगी में