Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गौशाला में आग लगने से 2 पशुओं की मौत

मंडी,रिपोर्ट


मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र के केहड़ गांव में देर रात आगजनी की घटना में गौशाला में बंधे दो पशुओं की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। वही आगजनी की इस घटना में प्रभावित परिवार का करीब 80 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार देर रात करीब 3:30 बजे राजगढ़ के केहड़ गांव में विमला देवी पत्नी टेकचंद की गौशाला में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। जैसे ही विमला देवी व उसके परिजनों को आग लगने की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचित किया।

फायर कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता उस समय तक गौशाला में बंधे दो गौवंश की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो चुकी थी। मामले को लेकर शनिवार सुबह पटवारी राजगढ़ ने मौका पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया और इसमें करीब 80 हजार के नुकसान की आशंका जताई है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने बताया कि राजगढ़ क्षेत्र के केहड़ गांव में देर रात गौशाला में आग लगने से 2 गौवंश की जलकर मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि आगजनी की घटना में लगभग 80 हजार के नुकसान की आशंका जताई गई है।

आशीष शर्मा ने कहा कि प्रारंभिक दृष्टि में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस भी जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

जिला चम्बा के बतोट गांव में दुकान से पकड़ी 18 पेटी अवैध शराब