Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल में 32 लाख का टीकाकरण सक्षम नेतृत्व का प्रतीक,

खुद भी वैक्सीन लगवाएं तथा औरों को भी प्रेरित करें: उमेश दत्त 

बेक्सिन लगाने के बाद बोले उमेश दत

पालमपुर, रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने अपनी पंचायत डाढ़ में कोविड-19 वैक्सीन लगाते हुए समाज से आह्वान किया है कि वह खुद भी वैक्सीन लगवाएं तथा औरों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। वैक्सीन लगवाने के बाद उमेश दत्त ने वहां उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दिया साथ ही देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि देश में अब तक 30 करोड़ से अधिक का टीकाकरण होना गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि  जल्द ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत कोरोना मुक्त होगा और पूरा देश वैक्सीनेट होकर फिर से खुशहाल बनेगा। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में रिकॉर्ड समय मे 32 लाख से  ज्यादा का टीकाकरण होना प्रदेश में सक्षम नेतृत्व का प्रतीक है और इसके लिये प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और टीकाकरण अभियान से जुड़े समस्त अग्रिम पंक्ति के कोरोना वारियर्स बधाई के पात्र हैं।  


उमेश दत्त ने केंद्र व प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहा की जहां एक और केंद्र सरकार ने इस महामारी को बड़ी सजगता से भारत में फैलने से रोका है वहीं दूसरी ओर जयराम सरकार भी इसमें सफल हुई है। उन्होंने कहा कि देश भर में आर्थिक गतिविधियां सुचारु रुप से चलें इसलिए भी प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार प्रयासरत हैं । विकास में की गति न रुके इसका लगातार प्रयास किया जा रहा है ।

उमेश दत्त ने बताया कि प्रदेश के सबसे बड़े कांगड़ा जिला में अब तक छह लाख 80 हजार से ज्यादा का वेक्सीनेशन यहां के लोगों के कोरोना महामारी से बचाव के प्रति जागरूक होने की पुष्टि करता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वे टीकाकरण अभियान को सफल बनाएं स्वयं भी वैक्सीन लगवाएं वह औरों को भी प्रेरणा दें और हिमाचल प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में शत-प्रतिशत टीकाकरण के आंकड़े को अतिशीघ्र छूने में सरकार व प्रशासन का सहयोग करें।

Post a Comment

0 Comments