Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

युवा ईशान ने नूरपुर कि एतेहासिक जन्माष्टमी को राज्य स्तरीय जन्माष्टमी का दर्जा मिलने पर नूरपुर वासियो को बधाई व शुभकामनाएं दी।

 संजीव महाजन,नूरपुर


उन्होंने कहा कि  कैबिनेट बैठक नूरपुर के लिए एक ऐसा तोहफा लाई जिससे नूरपुर में खुशी की लहर आ गयी है। नूरपुर के युवा समाजसेवी ईशान महाजन ने नूरपुर कि इतेहसिक जन्माष्टमी को राज्य स्तरीय जन्माष्टमी का दर्जा मिलने पर सभी नूरपुर वासियो को शुभकामनाएं दी है व सी एम जयराम ठाकुर व वन मंत्री राकेश पठानिया का आभार जताया है।


 ईशान ने कहा कि नूरपुर की जन्माष्टमी को राज्य स्तरीय जन्माष्टमी का दर्जा मिलना हर नूरपुर वासी के लिए गर्व की बात है । उन्होंने कहा कि जो काम आज तक कोई सरकार नही कर पाई वह भाजपा की इस सरकार ने किया और उसके लिये उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व वन मंत्री राकेश पठानिया का सभी नूरपुर वासियो की ओर से आभार जताया। इसी के साथ ईशान ने वन मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि नूरपुर सिविल अस्पताल में मैडिकल सुपरडेन्ट की पोस्ट आना भी नूरपुर अस्पताल के भविष्य के लिए बहुत अच्छा निर्णय है और इस के पोस्ट को लाने के लिए वन मंत्री राकेश पठानिया का तह दिल से धन्यवाद किया व नूरपुर वासियो को बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख