Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आम जनता को केंद्र और प्रदेश सरकारी की कुनीतियों से अवगत करवाएं सेवादल के पदाधिकारी और स्वयंसेवक: संजय दत्त

शिमला,रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस सह-प्रभारी संजय दत्त से प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में मुलाकात की और उन्हें प्रदेश कांग्रेस का सह-प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बधाई दी। प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने सह-प्रभारी को प्रदेश कांग्रेस सेवादल की कार्यप्रणाली, बीते चार नगर निगम चुनावों व कोविड-19 महामारी में प्रदेश कांग्रेस सेवादल द्वारा की गई गतिविधियों के बारे में अवगत करवाया।

प्रदेश कांग्रेस सह-प्रभारी संजय दत्त ने आगामी मंडी लोकसभा उपचुनाव, फतेहपुर व जुब्बल कोटखाई विधानसभा उपचुनाव व विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रदेश कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अनुराग शर्मा को सेवादल की रणनीति तैयार करने व सेवादल के पदाधिकारियों व स्वयंसेवकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में आम जनता को केन्द्र व प्रदेश सरकार की कुनीतियों से अवगत करवाने के बारे में कहा।


सेवादल प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने कांग्रेस सह-प्रभारी संजय दत्त को आश्वस्त किया कि सेवादल अपनी पूरी टीम के साथ आगामी उप-चुनाव व मिशन विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार है, वहीं जिला व ब्लॉक स्तर पर संगठन व पार्टी की मजबूती के लिए दिन-रात काम कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख