Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वन विभाग की टीम ने गाड़ी समेत दबोचे दो लोग ,देवदार की लकड़ी की तस्‍करी करते

करसोग, रिपोर्ट

आधी रात को हो रही थी देवदार की लकड़ी की तस्‍करी, वन विभाग की टीम ने गाड़ी समेत दबोचे दो लोगवन विभाग करसोग की टीम ने देर रात सनाराली खनुखली बीट के अंतर्गत लकड़ी तस्करों पर शिकंजा कसा है।

वन विभाग करसोग की टीम ने देर रात सनाराली खनुखली बीट के अंतर्गत लकड़ी तस्करों पर शिकंजा कसा है। टीम ने अवैध रूप से लकड़ी ले जा रही पिकअप गाड़ी पकडा है। मामला देर रात करीब साढ़े 12 बजे के आसपास का है। पिकअप गाड़ी एचपी 30 7905 बखरोट हनुमान मंदिर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर बाझों कच्ची सुनसान सड़क से गुजर रही थी। जंगल में गश्त कर रही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि गाड़ी में लकड़ी ले जाई जा रही है।


विभाग की टीम को देख पिकअप में सवार 2 लोगों ने भागने की कोशिश की। लेकिन विभाग की टीम तुरंत हरकत में आ गई व गाड़ी से देवदार के 19 स्‍लीपर बरामद किए। वन विभाग की टीम वन रक्षक उत्तम चंद,रमेश कुमार, व विक्रांत के प्रयास ने संयुक्त रूप से तस्करों पर शिकंजा कसने में कामयाबी हासिल की। वन विभाग की वन रक्षकों की टीम रात नौ बजे से गश्त कर रही थी। पुलिस ने मोके पर पहुंचकर दो लोगों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल लाई जा रही है।


वन खंड अधिकारी वसु देवगर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात वन विभाग वन रक्षकों की टीम ने गश्त के दौरान लकड़ी ले जाती एक पिकअप गाड़ी पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इसमें देवदार के 19 स्‍लीपर बरामद किए गए हैं। गाड़ी को कब्‍जे में लेकर दोषियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

शिक्षक का साथ ना होने के कारण हुई परिणाम में देरी