Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकार के कुशल प्रबंधन से संक्रमण पर लगी ब्रेक : परमार

विधान सभा अध्यक्ष ने मेक शिफ्ट अस्पताल को भेंट किये वाटर डिस्पेंसर और एलईडी टीवी


पालमपुर,रिपोर्ट 

विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने  मेक शिफ्ट अस्पताल (राधा स्वामी सत्संग) परौर में कोविड वार्डों के लिये वाटर डिस्पेंसर और एलईडी टीवी भेंट किये।


    विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोविड वायरस की रोकथाम के लिये प्रदेश में बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। उनके नेतृत्व में प्रदेश में  कोविड की रोकथाम के लिये कुशल प्रबंधन किया गया और प्रदेश में  मेक शिफ्ट अस्पतालों का निर्माण किया गया।

     परमार ने कहा कि परौर में भी राधा स्वामी सत्संग में  लगभग अढाई सो बिस्तरों का अस्पताल निर्माण कर संक्रमितों का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में उपचार के लिये सभी प्रकार की स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं और अस्पताल के बेहतर प्रबंधन तथा अच्छी देखभाल से लोगों स्वास्थ्य लाभ लेकर घरों को जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि मरीजों के उपचार के लिए हर सुविधा को उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंन भी मरीज़ो को वार्ड में ठंडे एवं गर्म पानी के लिये वाटर डिस्पेंसर, एलईडी टीवी और चाय कॉफी मशीन उपलब्ध करवाई है। उन्होनें भविष्य में भी  अस्पताल के लिये किसी भी प्रकार की जरूरत को पूरा करने का आश्वासन दिया।

  विधान सभा अध्यक्ष ने यहां तैनात चिकित्सकों, नर्सेज, सफाई कर्मचारियों एवं पैरामेडिकल स्टाफ से भी भेंट की। उन्होंने कहा कि यह मानवता की सेवा में जिस समर्पण से कार्य कर रहे है बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल प्रबंधन और प्रदेश की जागरूक लोगों द्वारा सरकार के आदेशों की अनुपालना से संक्रमण के मामलों में कमी आयी है। उन्होंने लोगों से कोरोना से सजग रहने का आह्वान किया और सभी एसओपी की अनुपालना।की अपील की।


अध्यक्ष में फ़ोन से जाना संक्रमितों  कुशलक्षेम

   

 परमार ने फ़ोन के माध्यम से यहां उपचाराधीन मरीज़ो से बात की और उनका हाल जाना और यहां दिए जा रहे उपचार सुविधाओं पर संतोष प्रकट किया। डाढ निवासी विंशी राणा ने बताया कि यहां के चिकित्सक, नर्सेज अन्य स्टाफ बहुत अच्छा है, हर मरीज को स्वयं आकर पूछते हैं। यहां खाना घर जैसा उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें बड़ी खुशी हो रही है कि विधान सभा अध्यक्ष स्वयं फ़ोन पर उनसे बात कर रहे हैं।

     भ्रांता निवासी बन्दना देवी ने कहा कि यहाँ तैनात स्टाफ  प्यार से बात करता है हर मरीज की देखभाल होती है खाना बहुत अच्छा उपलब्ध हो रहा है। वार्ड में हर सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि बेहतर उपचार से उनके स्वास्थ्य में भी बहुत सुधार हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख