Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सभी का टीकाकरण सरकार की प्राथमिकता : परमार

पालमपुर,रिपोर्ट

विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने बुधवार को सुलाह हलके के  स्पडूहल, खडूहल, दैहण और डईं में वैक्सीनेशन कार्यक्रम का जायजा और 18 से 44 वर्ष वर्ग के लोगों से बातचीत की।


      उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देश पर 18 वर्ष आयु वर्ग से ऊपर  के सभी लोगों का  निःशुल्क टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों का निःशुल्क टीकाकरण और दीपावली तक देश के निर्धन लोगों को निःशुल्क राशन उपलब्ध करवाना 


केंद्र सरकार का सराहनीय फैसला है।

    उन्होंने कहा कि सभी लोगों का वैक्सीनेशन सरकार की प्राथमिकता है और 18 से 44 वर्ष के लोगों का वैक्सीनेशन सोमवार, मंगलवार और बुधवार को  स्वास्थ्य उपकेंद्र स्तर पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिये अब किसी प्रकार का स्लॉट बुक करवाने की जरूरत नहीं है। स्पॉट पर ही बुकिंग से वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

    परमार ने कहा कि सुलाह हलके में 22 स्थानों पर वैक्सीनेशन कार्यक्रम किया जा रहा है और वे स्वयं टीकाकरण केंद्रों पर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और स्तिथि का जायजा ले रहे हैं। उन्होंने टीकाकरण अभियान पर संतोष प्रकट करते हुए कहा कि हर आयु वर्ग में लोग टीकाकरण के लिये आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोविड काल में चिकित्सकों, नर्सेज, सफाई कर्मचारियों और आशा वर्करों ने बहुत सराहनीय सेवायें दी हैं। उन्होंने इस अवसर पर आशा वर्करों को प्रोटेक्शन किट भी भेंट की।

Post a Comment

0 Comments

एचआरटीसी की वोल्वो बस के चालक से पुलिस ने 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो बरामद