Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गर्भवती महिला को समय पर ईलाज न मिलने पर हुई, मौत

सिरमौर, रिपोर्ट

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक 9 माह गर्भवती महिला को समय पर उपचार न मिलने से उसकी मौत हो गई। जिस कारण गर्भ में पल रहे नौ माह के बच्चे ने भी इस दुनिया में आने से पहले ही इसे अपनी मां के साथ अलविदा कह दिया। इस बीच गर्भवती महिला का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मना कर रहे ससुराल व मायके पक्ष के लोगों नें अस्पताल में काफी हंगामा किया। वहीं, मामला बेहद संगीन होने के कारण पुलिस ने केस दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों को सौंप दिया। 


बताया जा रहा है कि धौलाकुआं की गुज्जर बस्ती में पहली बार मां बनने जा रही 23 वर्षीय महिला की इसलिए मौत हो गई क्योंकि उसको समय पर अस्पताल नहीं पंहुचाया जा सका। 


मिली जानकार के अनुसार महिला को उपचार हेतु 108 एंबुलेंस में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया जा रहा था। इस बीच महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, इस मामले पर सिविल अस्पताल महिला रोग विशेषज्ञ डॅा सुधी गुप्ता ने बताया कि यह बेहद दुखद है कि महिला को समय पर अस्पताल नहीं लाया गया। जिसके कारण पहली बार मां बनने जा रही महिला की मौत हो गई। 


इस मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी माजरा राजेश पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला गर्भवती थी और 108 में सिविल अस्पताल लाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई थी। उन्होंने ये भी बताया कि परिजन महिला का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे। लेकिन मामला बेहद संगीन होने के कारण पुलिस ने पोस्टमार्टम कररवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख