Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ट्रक की चपेट में आने से एक बृद्ध की मौत

सिरमौर, रिपोर्ट

पांवटा साहिब-सतौन-शिलाई एनएच-707 पर तारुवाला के समीप ट्रक की चपेट में आने से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। पांवटा थाना पुलिस टीम ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पावंटा साहिब के तारुवाला में एक ट्रक की चपेट में आने से एक 70 वर्षीय बुजुर्ग शख्स की जान चली गई। इस हादसे के बाद गंभीर हालत में घायल शख्स को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां से उक्त शख्स की गंभीर हालत को देखते हुए उसे डॉक्टर्स ने इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।


आपातकालीन सेवा में तैनात डॉक्टर राघव ने बताया कि एक बुजुर्ग व्यक्ति को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया था, जिनका हाथ और पैर पूरी तरह से चोटिल थे, उनकी गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 


मगर पावंटा साहिब अस्पताल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर रास्ते में ही बुजुर्ग व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं, मामले का पता  चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी