Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र के तहत पिछड़ा क्षेत्र कोटधार में 240 करोड़ रुपए दिये विधायक द्वारा:शेर सिंह

शाहतलाई,रिपोर्ट
झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र के तहत पिछड़ा क्षेत्र कोटधार में 240 करोड़ रुपए विभिन्न विभागों के माध्यम से विकास कार्यों पर खर्च किये जा रहे हैं जिसके लिए विधायक जीतराम कटवाल बधाई के पात्र है ।

यह जानकारी रविवार को शाहतलाई मे पत्रकारो को संबोधित करते हुए पंचायत समिति झंडूता के उपाध्यक्ष शेर सिंह ने दी  तथा  बताया कि झण्डूता विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों को सड़कों व पुलों के माध्यम से जोड़कर मुख्य स्थानों की दूरी को कम करने का प्रयास किया जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र में 8 पुलों की स्वीकृति करवाई जिनमें 5 पुलों का निर्माण कार्य प्रगति पर है तथा तीन पुल तैयार हो चुके है जिनकों जल्द ही जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि 78 करोड़ रुपये की लागत से मेजर डिस्ट्रीक रोड़ (एम.डी.आर) सड़क पनौल-झंडूता बाया नंदनगराओं-जेजवीं सड़क और 11 करोड़ रुपये झंडूता से भड़ोली कलां सड़क के सुधार का कार्य तथा झंडूता में 2 करोड़ 73 लाख रुपये की लागत से सर्कुलर रोड़ का निर्माण कार्य  प्रगति पर है साथ ही 30 करोड़ रु से  कोटधार क्षेत्र में सड़को का अपग्रेडेशन तथा नई सड़कों का निर्माण पर खर्च  किये जा रहा है   ।                        
पंचायत समिति झंडूत्ता के उपाध्यक्ष शेर सिंह ने बताया कि  9 करोड़ रुपये से थेह-बुहाड सड़क का अपग्रेडेशन किया जा रहा है। करलाटा से खैरीयां तक की सड़क को पक्का करने के लिए 3 करोड 54 लाख रुपये खर्च किए जा रहे है। गंगलोह से मलराओं तक की सड़क की अपग्रेडेशन हेतु 9 करोड़ 65 लाख रुपये स्वीकृत करवाए गए है। धनी से चोंता सड़क के लिए 4 करोड़ 60 लाख रुपये राशि अपग्रेडेशन का कार्य प्रगति पर है। 2 करोड़ 85 लाख रूपए की लागत से बच्छरेटू से नघियार सड़क का अपग्रेडेशन पूर्ण कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

एक महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौ#त