Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर का गांव गांव यात्रा रथ पहुंचा कठियाणा पंचायत

बड़सर,अमित पठानिया
सलोनी जन्माष्टमी के दिन भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर बड़सर पहुंचे । उन्होंने उपमंडल कठियाणा पंचायत गांव कठियाणा लालचंद पठानिया के घर पहुंच कर पूरी पंचायत को  5 सितंबर शिक्षा दिवस का निमंत्रण दिया । उन्होंने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी शिक्षा दिवस एमआईटी बणी में मनाया जाएगा। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहा हर छात्र को शिक्षक दिवस का बेसब्री से इंतजार होता है और शिक्षक दोनों के लिए ही इस दिन का बहुत महत्व होता है।
उन्होंने कहा कि हर बच्चे के साथ समान बर्ताव रखने वाले शिक्षक भी किसी किसी  स्थिति में  स्ट्रिक्ट तो कभी सॉफ्ट हो जाते हैं। एक बच्चे को इंसान का आकार देने में गुरु की भूमिका सबसे अहम होती है। उन्होंने कहा कि मां-बाप के अलावा बच्चा सबसे अधिक समय अपने शिक्षकों के साथ ही गुजारता है। यही कारण है कि शिक्षक बच्चों के व्यक्तित्व पर गहरा प्रभाव छोड़ते हैं।
उन्होंने कहा कि हीरे को दे तराश तो कीमत बढ़ जाती है, जो विद्या धन हो पास तो जिंदगी  सवंर जाती है, यदि फल–फूल रखों प्रभु के आगे तो प्रसाद बन जाता है, अगर शिष्य झुके गुरु के आगे तो इंसान बन जाता है। इस मौके पर भाजपा के युवा नेता संजीव पठानिया ध्यान सिंह पठानिया कुलदीप कौंडल लालचंद पठानिया त्रिलोक पठानिया तिलक पठानिया पूर्व प्रधान जोगिंदर  पठानिया और गांव की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments

माल्टा फल लगाकर कमाई करने से शिवा प्रोजेक्ट कारगर साबित हुआ