Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

2022 के विधानसभा चुनाव में कुफरी पंचायत से कांग्रेस को दिलाएंगे रिकार्ड बढ़त-रविंद्र

कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर से किया वादा

कहा, केंद्र और प्रदेश की जनविरोधी सरकार से आम जनता परेशान

पधर(मंडी),कृष्ण भोज
 द्रंग विधानसभा क्षेत्र के इलाका दूंधा की कुफरी पंचायत में नवगठित कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने 2022 के विधानसभा चुनावों में पंचायत से रिकार्ड लीड दिलाने का भरोसा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर को दिया है। हाल ही में गठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने नवनियुक्त अध्यक्ष रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर से उनके कार्यलय में मुलाकात की। इस दौरान कौल सिंह ठाकुर ने सभी पदाधिकारियों का फूल मालाएं पहना कर स्वागत किया।
नवनियुक्त अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने कहा कि ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामण देव ठाकुर ने हाल ही में सभी पंचायतों में नई कमेटियों का गठन किया है। सभी पंचायतों में ऊर्जावान कार्यकारिणी चुनी गई है। उन्होंने कहा कि मिशन 2022 को लेकर उन्होंने अपनी पंचायत में अभी से मुहिम शुरू कर लोगों को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जोड़ने की कवायद शुरू की है। जिसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं। 
रविंद्र कुमार ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय में हुए विकास कार्यों की तुलना वर्तमान सरकार के कार्यकाल से करे तो पंचायत विकास के मामले में फिसड्डी साबित हुई है। स्थानीय विधायक ने कोई भी नई योजना और नया कार्य अब तक मंजूर नही करवाया है। पूर्व कांग्रेस सरकार के समय मे बनी सड़कों की हालत भी आज दयनीय बनी हुई है। सड़कों की मुरम्मत तक नही की जा रही है। 
भाजपा सरकार के अब तक के कार्यकाल में केवलमात्र महंगाई, भ्र्ष्टाचार और बेरोजगारी का बोलबाला रहा है। खाद्य पदार्थों में हुई बेसुमार बढ़ौतरी के साथ रसोई गैस सिलेंडर आम आदमी की पहुंच से दूर हो गया है। यूपीए सरकार के समय मे साढ़े चार सौ रुपए में मिलने वाला रसोई गैस सिलेंडर आज साढ़े नौ सौ रुपए का हो गया है। 

भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि जनविरोधी सरकार को इसका खामियाजा 2022 के विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। इसका करारा जबाब देने के लिए जनता आतुर है। 
उन्होंने भरोसा दिलाया कि कुफरी पंचायत से कांग्रेस पार्टी को रिकार्ड मतों की बढ़त 2022 के विधानसभा चुनावों में दिलाएंगे। 

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों से आह्वान किया कि पूर्व सरकार और वर्तमान सरकार के समय में पंचायतों में हुए विकास कार्यों की तुलना कर जनता को जागरूक करें। इस दौरान कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, युवा कांग्रेस अध्यक्ष चुन्नी लाल, बूथ अध्यक्ष नेक राम ठाकुर, महासचिव नीलमणी पटियाल, रूप सिंह, लाल सिंह, गोकुल, लेखराज, कर्म सिंह, संजय कुमार, देवी दास, विनोद कुमार, जगमोहन और अजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी