Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उपचुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे सरकार से खफा डिपो संचालक-अशोक

लंबे समय से मांगें पूरी न होने पर सत्तापक्ष से जताई नाराजगी 

योजनाबद्ध रणनीति तैयार कर मंडी लोकसभा क्षेत्र का कर चुके हैं दौरा

पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
प्रदेश में मंडी लोकसभा और चार विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव की अधिसूचना जारी होते ही डिपो संचालक समिति भी सक्रिय हो गई है। डिपो संचालकों के हित मे कोई स्थाई नीति न बनाए जाने से खफा समिति ने प्रदेश सरकार के खिलाफ हुंकार भर दी है। डिपो संचालक समिति के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कवि ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा अपनी लंबित मांगों की अनदेखी के चलते प्रदेश के डिपो संचालक सरकार से खफा हैं। इसी के चलते प्रदेश के डिपो संचालक पिछले दो माह से सक्रिय हो गए हैं। डिपो संचालक समिति के रणनीति तैयार कर मंडी संसदीय क्षेत्र के दुर्गम इलाकों भरमौर, महला, पांगी, रामपुर, बंजार, आनी, निरमंड, बल्ह व नगर ब्लाक के अलावा कांगड़ा ज़िला के फतहेपुर विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर सभी डिपो संचालकों को प्रदेश में हो रहे उपचुनावों के लिए तैयार रहने के दिशा निर्देश जारी किए हैं। 
अशोक कवि ने कहा कि प्रदेश के डिपो संचालक पिछले चार वर्षो से अपने लिए स्थाई नीति बनाने की मांग लगातार सरकार से करते आ रहे हैं। लेकिन सरकार की ओर से मात्र कोरे आश्वासन ही मिलते आए हैं। 
ऐसे में डिपो संचालकों ने सरकार के खिलाफ बगावत की तैयारी कर ली है। सरकार शीघ्र डिपो संचालकों को वार्ता के लिए नही बुलाती है तो उपचुनाव में सत्तापक्ष को डिपो संचालकों की नाराजगी भारी पड़ सकती है। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी डिपो संचालकों को योजनाबद्ध तरीके से एकजुट कर चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाई जाएगी। 
उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जो दल डिपो संचालकों के हितों को सुरक्षित रखते हुए स्थाई नीति बनाए जाने का वायदा करेगा। उसके पक्ष में डिपो संचालक दिन रात काम करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी