Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुल्थान में बी ० ए ० प्रथम वर्ष के नये विद्यार्थियों के लिए वरिष्ठ विद्यार्थियों ने किया स्वागत समारोह आयोजित

रैगिंग की जगह नई शुरूआत की गई

मंडी, कृष्ण भोज
राजकीय महाविद्यालय मुल्थान में बी ० ए ० प्रथम वर्ष के नये विद्यार्थियों के लिए वरिष्ठ विद्यार्थियों ने स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने बढ़ -चढ़कर समारोह में भाग लिया । समारोह की शुरुआत वरिष्ठ विद्यार्थियों ने स्वागत गीत से की  । उसके बाद बी ० ए ० प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने अपना परिचय वरिष्ठ विद्यर्थियों के समक्ष दिया और अपनी खूबियों से सबको परिचित करवाया  ।समारोह के बीच में अनु , दीक्षा और प्रियका ने पंजाबी गीत में सामूहिक डांस करके समा बाँधा । 
वरिष्ठ छात्रों में वंदना ,अनीता , दामनी , अनीता ने समारोह के बीच में  नये छात्राओं के लिए पहाड़ी नाटी का भी आयोजन किया । नये छात्रों ने विभिन्न दौर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन प्रदर्शित किया । नये विद्यार्थियों ने डांस ,गीत ,मिमिक्री आदि  भी खूब की । 
स्वागत समारोह में मिस्टर लकी  मिस फ्रेशेर मनीषा को चुना गया । मिस्टर कूल अभिषेक ठाकुर और मिस कूल संध्य को चुना गया । समारोह में वरिष्ठ छात्र नैना देवी ने मंच का कुशल संचालन किया । उसका मंच संचालन में बी ० ए ० अंतिम वर्ष के छात्र अक्षय ने साथ दिया । कार्यक्रम में मुख्यतिथि के तौर पर कार्यकारी प्राचार्य भाग चंद मौजूद रहे । इसके अलावा प्रो . होशियार सिंह कटोच ,प्रो . मोहिन्दर सिंह ,प्रो . दीप्ति शर्मा ,प्रो . संतोष कुमार , गैर शैक्षणिक स्टाफ में लिपिक पूनम कुमारी और सरन कुमार मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी