Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

संजीव जिला कांगड़ा एससी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष मनोनीत

ज्वाली, राजेश कतनौरिया 
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ जवाली इकाई की एक बैठक वुधवार को शिव शंकर पैलेस भनई में ओबीसी के प्रदेश अध्यक्ष दिलावर सिंह छोटू की अध्यक्षता में हुई । इस बैठक में जवाली विस क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों से बड़ी संख्या में  लोगों ने भाग लिया। इस बैठक में दिलावर सिंह ने सिद्धपुर घाड़ निवासी संजीव कुमार को जिला कांगड़ा एससी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया तथा उसे मनोनयन पत्र दिया गया। 
इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष दिलावर सिंह छोटू ने लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों बारे अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोच है कि कांग्रेस पार्टी में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ा जाए इसी सोच के आधार पर युवा संजीव कुमार को एससी प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है । 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीबों की पार्टी है जब भी देश में कांग्रेस की सरकार सत्तासीन हुई गरीबों के हित में कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू हुई जिसका आजतक लोगों को लाभ मिल रहा है । उन्होंने कहा कि  भाजपा ने काला धन वापिस लाने एवं 15 लाख रुपये प्रत्येक व्यक्ति के खाते में आने के झूठे सब्जबाग दिखाए।लोग पिछली बार इनके झांसे में आए, लेकिन अब गलती नहीं करेंगे। 
उन्होंने कहा कि भाजपा महंगाई व बेरोजगारी की जननी है। आज भाजपा की गलत नीतियों की वजह से महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। जिससे आम आदमी बुरी तरह त्रस्त है इस अवसर पर ब्लॉक युवा अध्यक्ष अरुण बहाड़ी, ओबीसी के  ब्लॉक अध्यक्ष विशाल चौधरी, जिला ओबीसी सचिव बलविन्दर सिंह,सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर रोबिन कुमार, हंसराज,राकेश कुमार आदि मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी