Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उपचुनाव में भाजपा युवा मोर्चा की रहेगी अहम भूमिका-ज्योति कपूर

तैयारियों को लेकर पधर में युवा मोर्चा की बैठक का आयोजन

पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
मंडी लोकसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर द्रंग मंडल भाजपा युवा मोर्चा की विशेष बैठक युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष जगदीश चंद की अध्यक्षता में पधर में हुई। जिसमे युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ज्योति कपूर और द्रंग भाजपा अध्यक्ष दलीप ठाकुर ने विशेष रूप से शिरकत की।
 
बैठक को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री ज्योति कपूर ने कहा कि मंडी लोकसभा उपचुनाव में मोर्चा की अहम भूमिका रहेगी। हर युवा कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और उपलब्धियों को घर घर तक पहुंचाएगा। पार्टी का प्रत्याशी जो भी होगा। उसकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर कार्यकर्ता दिन रात मेहनत करेगा। इसके लिए सभी कार्यकर्ता अभी से तैयारियों में जुट जाएं। मंडल अध्यक्ष दलीप ने कहा कि हर कार्यकर्ता पार्टी का एक सच्चा सिपाही है। कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा मंडी लोकसभा सीट में फतह हासिल करेगी। इसके लिए युवा संगठित होकर पार्टी का प्रचार प्रसार करें।
 जिला प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की अपनी एक अलग पहचान प्रदेश में है। जिसके लिए युवा बधाई के पात्र हैं। उपचुनाव में युवाओं को जो जो जिम्मेवारी दी जाएगी। हर युवा उसे बखूबी निभा कर संगठन को मजबूत करने के साथ साथ पार्टी के प्रत्याशी की जीत के लिए मेहनत करेगा। 
इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गोपाल सिंह, जिला सचिव वीरेंद्र सिंह, जिला सदस्य पूरन चंद, युवा मोर्चा अध्यक्ष जगदीश, उपाध्यक्ष मनदीप,  महामंत्री राकेश, नरेंद्र, सचिव विजय, रोहित अरनोट, भवन चंदेल, मीडिया प्रभारी जितेंद्र, मीडिया सह प्रभारी भीम चंद, सदस्य अनिल जमवाल, आदर्श परमार, सीता राम, सतीश जमवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब