Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर इकाई की मांगों को किया पूरा


पालमपुर,रिपोर्ट
 28 सितंबर को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कृषि विश्वविद्यालय इकाई ने कृषि महाविद्यालय के डीन को  रिपीट एवं  बीएससी ऑनर्स एग्रीकल्चर के 5वें वर्ष के छात्रों की वर्ष 2021-22 के प्रथम सेमेस्टर में रजिस्ट्रेशन हेतु ज्ञापन सौंपा गया था। जानकारी देते हुए इकाई अध्यक्ष अंकित ठाकुर ने बताया कि उसके बाद 29 सितंबर को कृषि महाविद्यालय के डीन द्वारा एक बैठक रखी गयी थी। जिसमें सभी विभागाध्यक्ष व एबीवीपी कृषि विश्वविद्यालय इकाई के सदस्यों को बुलाया गया था । उन्होंने आरोप लगाया कि इस दौरान डीन कृषि महाविद्यालय का वहां उपस्थित विद्यार्थियों के साथ बर्ताव ठीक नहीं रहा और विद्यार्थियों की समस्या को हल न करने का रवैया दिखाया गया।जिसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कृषि विश्वविद्यालय इकाई के सदस्य रोष जताकर बैठक छोड़ कर बाहर आ गए । 
उन्होंने बताया कि इसके बाद शाम 5 बजे इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के कुलपति से इस संदर्भ में वार्ता की गई तथा कुलपति को पूरी बात से अवगत करवाया गया व पूरे मुद्दे को गहनता से समझाया गया। जिसके बाद कुलपति ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं की माँग को समझा और  स्वीकार किया। 

कुलपति द्वारा कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए विशेष प्रावधान के तहत इस बार के लिए कृषि महाविद्यालय के रावे (आर,ए,डब्ल्यू,ई) के लिए गए छात्रों का ऑनलाइन माध्यम से और ई एल पी कर रहे छात्रों का 30 सितबंर से ही ऑफलाइन माध्यम से पंजीकरण करवाने का निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  कुलपति से यह आशा करती है की भविष्य में भी इसी प्रकार प्रशासन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सभी जायज़ माँगो को पूरा करेगा ।
इस दौरान इकाई अध्यक्ष अंकित ठाकुर , इकाई सचिव प्रत्युष चंदेल जी , एग्रिविजन कृषि विश्वविद्यालय प्रमुख (पी जी) सचिन सहारण  , एग्रिविजन राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रिया शर्मा , इकाई कृषि महाविद्यालय प्रमुख भुवनेश उपमन्यु , इकाई सोशल मीडिया प्रमुख अभय वर्मा , इकाई कार्यकर्ता  सूरज शर्मा  व सचिन वर्मा  उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

तरवाई के पास मार्ग 21 दिन से पड़ा है  बंद