Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नन्ही से बच्ची के साथ मारपीट करने पर पिता को पुलिस ने सिखाया सबक

बैजनाथ, रितेश सूद

वीरवार देर शाम को पंचरुख़ी में एक नन्ही प्रवासी बच्ची अपने पिता के जुल्म से तंग होकर अपने घर से भाग आई,और पंचरुख़ी बाजार में इधर उधर घूमने लगी,कि अचानक अपने परिचित को देखकर रोने लगी,और उससे लिपट गई,वो दृश्य बहुत ही भावुक था,लोगो की समझ में नही आ रहा था कि यह नन्ही बच्ची किसलिए रो रही है।
जब उस बच्ची से रोने की बजह पूछी गई, तो उसने बताया कि वो अपने पिता के साथ पंचरुख़ी मे ही रहती है,उसका पिता रोजाना शराब का सेवन कर उसके साथ मारपीट करता है, और उसे खाना भी नही देता है।

उसने बताया कि उसकी माँ उसे छोड़ कर चली गई है।इस बात की सूचना लोगो ने पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुच कर शराबी पिता को सबक सिखाया,उधर लोगो का कहना है कि सरकार  बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर बड़े बडे दावे करती है।
 लेकिन प्रवासी बच्चो के लिए सरकार कुछ नही करती वो उन्हें अपवाद नजर आते है,लोगो का कहना है इस बच्ची को किसी आश्रम में रख कर उसके भविष्य को सुरक्षित रखने का प्रयास करना चाहिये। 
इस विषय मे थाना प्रभारी ने कहा बच्ची के बाप को चेतावनी देकर समझाया है, अगर भविष्य में उसने फिर से बच्ची के साथ मारपीट की,तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अम्ल में लाई जाएगी ।

Post a Comment

0 Comments

तरवाई के पास मार्ग 21 दिन से पड़ा है  बंद