Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल समेत चार पर जबरन वसूली का केस दर्ज

डलहौजी,रिपोर्ट

डलहौजी में पंजाब पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कांस्टेबल और अन्य चार लोगों के खिलाफ झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देने और जबरन वसूली के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने हरीश चौधरी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के पुलिस थाना डलहौजी में पंजाब पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर, एक हेड कांस्टेबल और अन्य चार लोगों के खिलाफ झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देने और जबरन वसूली के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। यह मामला डलहौजी निवासी हरीश चौधरी होटल रावी व्यू की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। अपनी शिकायत में हरीश चौधरी ने आरोपियों पर दो लाख 50 हजार रुपये की जबरन वसूली के आरोप लगाए हैं।

हरीश ने शिकायत में लिखा है कि 10 अक्तूबर को किसी मामले को लेकर पटियाला से वर्दी पहने पंजाब पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर, उनके साथ एक हेड कांस्टेबल और अन्य चार लोग सुभाष चौक के नजदीक स्थित उनके होटल में आए। वे उसे धमकाने लगे और झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देने लगे। इससे वह काफी डर गए। उन्होंने कहा कि ऐसे किसी मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। शिकायतकर्ता के अनुसार उन्होंने स्थिति देखते हुए बीस लाख रुपये की मांग की। वे डरा-धमका कर उनसे 2 लाख 50 हजार रुपये ले गए। शेष रुपये तीन-चार दिन में दोबारा आकर लेने की बात कही। उधर, डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने हरीश चौधरी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करने की पुष्टि की है। कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी