Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए बिक्रमचंद कौंडल को अध्यक्ष व लक्की पूरी को बनाया संगठन मंत्री

जयसिंहपुर,रिपोर्ट
जयसिंहपुर विधानसभा क्ष्रेत्र में बिक्रम चंद कौंडल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने चुनावी बिगुल बजा दिया है और गत दिवस हिमाचल  के लिए आप पार्टी के प्रभारी रत्नेश गुप्ता, सचिन राय आब्जर्वर,दिली के विधायक राज कुमार आनन्द, प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी आप दिल्ली के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय शर्मा,युथ विंग अनूप पटियाल  की उपस्थिति में पंचरुखी में हुए अधिवेशन में जैसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए बिक्रमचंद कौंडल को अध्यक्ष व लक्की पूरी को संगठन मंत्री चुना गया। 
बिक्रम चंद कौंडल गांव अगोजर से सम्बंधित है तथा भारतीय जीवन बीमा निगम से सेवानिवृत कौंडल निगम में सेवा से पहले  1985 में ग्राम पंचायत अगोजर के प्रधान भी रह चुके है। 
इस अवसर पर पार्टी प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने लगभग 400 कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया और कहा कि आने वाले चुनावों में आप पार्टी हिमाचल में तीसरी ताकत बनकर उभरेगी और दिल्ली सरकार की तर्ज पर हिमाचल प्रदेश में भी विकास किया जाएगा । 
इस अवसर पर जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए चुने गए नवनिर्वाचित अध्यक्ष बिक्रम चंद कौंडल ने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए विश्वास दिलाया कि जैसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में आप पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए वह दिनरात कार्य करेंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का भी सम्मेलन में आने पर आभार व्यक्त किया और आने वाले बिधानसभा चुनावो के लिए सरकार की जनविरोधी नीतियों को आम जनता को जागरूक करने का आह्वान किया।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा