Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक ने किया आयुर्वेदिक भवन का लोकार्पण


बैजनाथ ,रितेश सूद
रविवार को  विधायक मुलख राज प्रेमी ने बैजनाथ विधानसभा के दुर्गम क्षेत्र थाती में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का लोकार्पण किया और सामुदायिक भवन का शिलान्यास भी किया। स्थानीय निवासी कश्मीर सिंह ने बताया कि  थाती क्षेत्र मूलभूत से वंचित था। जिस कारण उन्होंने गांव वालों के साथ मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया था,जिसके तहत.विधायक ने आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन, सामुदायिक भवन को विधायक निधि से 2 लाख रुपए और महिला मंडल को 2 लाख रुपये उपलब्ध करवाये हैं, इसके साथ हमारे गांव में पेयजल समस्या का समाधान किया गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने विधायक से आग्रह किया है कि यहां पर सड़क का निर्माण जल्द किया जाए,ताकि लोगो को खासकर बच्चो और बजुर्गो को आने जाने में परेशानी का सामना न करना पड़े।
उन्होंने कहा कि अगर यहाँ पर सड़क का निर्माण हो जाता है तो स्थानीय निवासियों का पलायन भी रुकेगा  विधायक ने इस मौके पर तीन अलग-अलग जगह आयोजित जनसभाओं में स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना व उनका मौके पर ही समाधान किया और जल शक्ति विभाग को शेष बचे पेयजल पाईप लाईन के कार्य को जल्दी करने के निर्देश दिए,वही इस मौके पर  21 महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भीखम कपूर,  पंचायत समिति की अध्यक्षा राधा देवी, अनिल मन्हास, सुरेन्द्र कपूर, गोकुल ठाकुर, पवन चौधरी, स्थानीय पंचायत प्रधान, पंचायत सदस्य व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

टिकरी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट