Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू का शव संदिग्ध अवस्था में जंगल में फंदे से लटका मिला

क्यों कि आत्महत्या बनी पहेली,सुसाइड नोट मिलने की बात या रही सामने

रामपुर, रिपोर्ट
रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू का शव संदिग्ध अवस्था में मंगलवार को जंगल में फंदे से लटका मिला जिसको लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा का माहौल है तथा इस विषय को लेकर तरह तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। पीएचडी की पढ़ाई कर रही झाकड़ी वार्ड से जिला परिषद आखिरकार फंदे में क्यों झूल गई। ये अभी रहस्य बना हुआ है। सूत्रों की माने तो कविता के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें सबसे सॉरी मांग कर पिता से प्यार जताने की बात सामने आ रही है।
हालांकि मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। फॉरेंसिक टीम सभी साक्ष्यों को अपने साथ ले गई है जिसमें सुसाइड नोट भी शामिल है। राइटिंग का मिलान कर ही किसी नतीज़े पर पहुंचा जाएगा। फ़िलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।
बता दें कि रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू का शव संदिग्ध अवस्था में मंगलवार को जंगल में फंदे से लटका मिला है। इस खबर के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार सीपीआईएम समर्थित कविता ने 13 वोटों से जीत का परचम लहराया है। कविता को 4561 वोट मिले। कविता ने बीजेपी और कांग्रेस सर्थित उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए झाकड़ी वार्ड नंबर-2 से जिला परिषद सदस्य निर्वाचित हुईं हैं। मंगलवार को डीसी दफ्तर में तैनात एक सरकारी कर्मचारी जब ड्यूटी पर जा रहे थे, उन्होंने सबसे पहले युवती की लाश देखी और फिर बाद में समरहिल चौकी में सूचना दी। बाद में मौके पर पुलिस पहुंची थी।

Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन