Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नगरोटा की बैठक आयोजित, आर एस बाली को नगरोटा की कमान देने की वकालत

नगरोटा, प्रवेश शर्मा
नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के बड़ोह में कांग्रेस ब्लॉक स्तरीय बैठक चौधरी मान सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। ब्लॉक अध्यक्ष ने प्रदेश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी बिगड़ती कानून व्यवस्था सड़कों की दयनीय हालत पर बीजेपी सरकार को जम कर कोसा।  बैठक में विधानसभा के विभिन्न गांवो से कार्यकर्ताओं ने उपस्थिति दर्ज की।  बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय जीएस वाली को याद किया और कहा उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र में किये गए कार्य को सदैव याद रखा जाएगा। 
अध्यक्ष ने कहा कि नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र की सभी पंचायतों में हर बूथ पर हर वर्ग के सदस्यों को कमेटी का गठन करने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जी एस वाली की हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री सभी मंत्री विधायकों ने इनके विजन की बड़ी तारीफ की इसके लिए हम हिमाचल प्रदेश सरकार के आभारी हैं। 
इसी सोच को आगे बढ़ाने के लिए नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के सभी आम जनता ने आर एस वाली को नगरोटा बगवां का नेतृत्व करने के लिए आगे लाने पर जोर दिया। 
आर एस वाली जो कि पश्चिम बंगाल के प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव और नौजवान नेता के रूप में उभरे हैं। इसी सोच को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने घोषणा की कि नगरोटा बगवां का विकास और जीएस बाली  के सपने को साकार करने के लिए हमें ऐसे नेता की जरूरत है। चंगर क्षेत्र की सरकारी और प्राइवेट बसे आज छुट्टी वाले दिन बंद रहती है इसके लिए भी लोगों के आने जाने के लिए बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सरकार से अनुरोध किया की इन बसों को पुनः बहाल करके छुट्टी वाले दिन अपने रूटो पर बहाल किया जाए। इस। 
◆यह रहे उपस्थित

बैठक में जोगिंदर राणा, शालिग्राम हीर, तेन सिंह, होशियार सिंह,अरून  कटोच, प्रताप सिंह रियाड,पवन कुमार लूना, नरेंद्र धीमान ,हरि राम हीर,केनडी,राज कुमार वार्ड सदस्य सरोतरी, सुरेश पराशर,वुधि सिंह जलोट, प्रितम सिह चंगर क्षेत्र,  अमरी देवी प्रधान,
अमित शर्मा  ब्लाक अध्यक्ष, मस्त राम, सुभाष बवलू, सुमित्र मसनद,विपन कुमार वीडीसी,हजारा सिंह, कुन्ता देवी वीडीसी,संजय शर्मा कंडी, प्रधान टोरू, निर्मल पराशर सुनेहड, पूर्व प्रधान मूंदला पूर्णचंद्र इत्यादि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस