Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सशक्त नेतृत्व की कमी से विकास के मामले में पिछड़ा द्रंग-बामन

◆कटिंडी पंचायत में कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन
◆विशाल को अध्यक्ष और रमन भंडारी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष की कमान

द्रंग(मंडी)। कृष्ण भोज
द्रंग ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल में द्रंग विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ कर रह गया है। स्थानीय विधायक क्षेत्र की पैरवी करने में पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। जिसका खामियाजा द्रंग विधानसभा क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि द्रंग विधानसभा क्षेत्र में सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य आदि मूलभूत सुविधाएं चरमरा कर रह गई हैं। बरसात में बंद पड़ी सड़कों को बहाल करने की जहमत लोक निर्माण महकमा नही कर पाया है। रविवार को ग्राम पंचायत कटिंडी में आयोजित कांग्रेस पार्टी की बैठक दौरान उन्होंने कहा कि सशक्त नेतृत्व की कमी के चलते पहली बार द्रंग क्षेत्र की अनदेखी हुई है। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा। कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण गरीब आदमी दो वक्त की रोटी के लिए परेशान है। 
उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अह्वान किया कि गांव गांव में कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से लोगों को अवगत करवाते हुए सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करें।
इस दौरान ग्राम पंचायत कटिंडी कांग्रेस कमेटी का नए सिरे से चयन किया गया। जिसमे विशाल कुमार को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया। रमन भंडारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नरेश कुमार और दलीप सिंह उपाध्यक्ष, योगराज महासचिव तथा गिरजा नंद को कोषाध्यक्ष चुना गया। हरीश चंद्र, चंद्रमणि, गवर्धन सिंह और चंद्रवीर कागरा को मुख्य सलाहकार बनाया गया।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस महासचिव हेम सिंह ठाकुर, निर्जला ठाकुर, परसराम ठाकुर, विशाल चौहान, हेम सिंह, रमन कुमार, गोपाल चंद, दलीप सिंह, संदीप, हितेश, दीवान, विश्वजीत, सुमित ठाकुर और जतिन सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी