Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नंगल पंचायत की खेल प्रतियोगिता शहीदों को हुई समर्पित


बड़ूखर(अश्वनी चौधरी)
ग्राम पंचायत नंगल में सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि के रूप में एकजुट भारत फाउंडेशन ने इस खेल कूद प्रतियोगिता को उनके नाम किया और यह प्रण लिया कि हर वर्ष  इस खेल प्रतियोगिता से हमारे ग्रामीण इन्हें याद रखेंगे। इस खेल कूद प्रतियोगिता में 4 पंचायतों से खिलाडियों ने हिस्सा लिया और जोश से भरपूर युवाओं ने बढ चढ़कर हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में मुख्य आकर्षण का केंद्र रस्सा कस्सी रही जिसमें गांव बदाल पंचायत की टीम विजयी रही।
पुश उप कम्पीटिशन मे निखिल पठानिया प्रथम स्थान पर रहे हैं दूसरे स्थान पर रजत और तीसरे स्थान पर अरुण। लॉन्ग जंप में पहले स्थान पर विशाल शर्मा, दूसरे पर अमित शर्मा तीसरे स्थान पर विशाल राणा। हाई जंप में पहले स्थान पर सेंटी राणा दूसरे स्थान पर अमित शर्मा और तीसरे पर अन्कुश रहे। शॉट पुट में पहले स्थान विशाल राणा दूसरे स्थान पर अभिशेक और तीसरे स्थान पर परमजीत सिंह रहे। 
नौजवानों को नशे से दूर रहने की प्रेरणा और देशभक्ति का भाव जगाया गया। एकजुट भारत ने संकल्प लिया के अपनी सभी पंचायतों से प्रतिभाशाली खिलाडियों को राष्ट्रिय और प्रदेश स्तर पर खेलों में भाग दिलवाया जाये। दलजीत सिंह और भूपिनदर सिंह पठानिया जो की एकजुट भारत के डायरेक्टर हैं ने कहा की ऐसे आयोजन हर पंचायत में होने चाहिये। 
अक्षय ठाकुर ने कहा के एकजुट भारत हमेशा गरीबों की सहयता के लिये तत्पर है और प्रतिभा को चुप नहीं रहने दिया जायेगा। ग्राम पंचायत नंगल के बीडीसी मेंबर जितेन्दर सिंह पठानीया ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिये सभी का धन्यवाद किया । जिसमें कुलदीप सिंह पठानिया , पूरन सिंह पठानिया , प्रेम सिंह  ,हरदेव पठानिया , केसरु राम  पुनीत पठानिया, ग्राम पंचायत के सभी युवा सुन्हारा व नंगल उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट